Singrauli:स्कार्पियो की टक्कर से किशोर की दर्दनाक मौत

SINGRAULI। सरई थाना समीपस्थ धनौजा मंदिर के आगे मोटर साईकल एवं स्कार्पियो वाहन के बीच बुधवार की शाम हुई आमने सामने की टक्कर में मोटरसाईकल सवार अंकित कुमार साकेत की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई वही मोटर साईकिल में सवार अंकित की चाची एवं चचेरी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई है, घायलो को जिला चिकित्साल सह टामा सेंटर बैढऩ में भर्ती कराया गया है । मृतक अंकित का आज जन्म दिन था अपनी चाची वा बहन के साथ केक लेने सरई गया हुआ था।

घटना के संबंध में सरई टीआई नेहरू सिंह खंडाते के हवाले से मिली जानकारी अनुसार ग्राम गन्नई निवासी अंकित कु मार साकेत पिता रामशरण साकेत उम्र 16 वर्ष आज बुधवार की शांम मोटर साईकिल वाहन क्रमांक एमपी 66 एमजी 0528 मे सवार होकर अपनी चाची पार्वती साकेत पति राधेश्याम साकेत उम्र 40 वर्ष एवं चचेरी बहन आंचल बर्मा उम्र 13 वर्ष सरई बाजार शापिंग करने आए हुये थे ।

साथ ही आज बुधवार को भाईदूज के साथ साथ अंकित का जन्म दिन था बड़े हर्षोउल्लास के साथ जन्म दिन मानने के लिए केक भी लेकर जा रहा थी कि शाम करीब 4 से 5 बजे के बीच बरका की ओर से सरई आ रही स्कार्पियो वाहन  एमपी 66 सी 7537 के चालक ने धनौजा मंदिर के समीप सीधी सरई मुख्य मार्ग में टक्कर मार दिया जिसमें अंकित कुमार की घटना स्थल पर मौत हो गई और मोटर साईकिल सवार पार्वती वा आंचल गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलो को तत्काल उपचार के लिए सरई स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया । वही मामले पर पुलिस ने आरोपी स्कार्पियो चालक के उपर 279, 337 , 304 ए के तहत मामला पंजीबद्ध कर कार्यवाही में जुटी है।

जन्म दिन मातम में बदला

धनौजा मंदिर मुख्य मार्ग में स्कार्पियो वाहन की चपेट में आये बाईक सवार मृतक अंकित का आज जन्म दिन था जहां बहन और चाची के साथ भाईदूज वा जन्म दिन का केक लेने बाजार आया हुआ था जहा सामंग्री लेकर वापस घर जा रहा था कि रास्ते में यह दुर्घटना हो गई। घटना के बाद गन्नई गावं में मातम पसर गया है पूरा महौल गमगीन हो चुका है। संयोग आज भाईदूज भी और अंकित का जन्म दिन भी शायद किसी ने यह न सोचा होगा कि जिस तारीख का अंकित जन्म दिन है वह तारीय अंकित के परिवार के लिए मनहूस बन जायेगा आज की तारीख अंकित के परिवार के लिए बज्रपात की तरह लेकर आया ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here