बकायेदारो पर 340 रूपये अतिरिक्त राशि का जुर्माना,लाइन काटने का महा अभियान 31 तक

SINGRAULI। शहरी क्षेत्र के बिजली बकायेदारो के खिलाफ एमपीईबी अमले ने सख्त कदम उठाना सुरू कर दिया है अभी तक 48 हजार उपभोक्ताओ में से केवल 21 हजार ही उपभोक्ताताओ ने बिजली का बिल जमा किया है ।

अब बिजली के बकायेदारो पर 340 रूपये अतिरिक्त जुर्माना भी देय करना होगा। एमपीईबी शहरी क्षेत्र बैढऩ के कार्यपालन अभियांता अजीत सिंह बघेल के अनुसार वद्युत बिल बकायेदारों के खिलाफ कनेक्शन काटने का महा अभियान 18 अक्टूबर से प्रारंभ किया गया था जो 23 अक्टूबर तक लगातार जारी रखा गया था ।

दीपावली को ध्यान में रखते हुए 24 एवं 25 अक्टूबर 2 दिन लाइन काटने की कार्रवाई को विराम दिया गया था । 2 दिनों तक समस्त राजस्व कर्मचारियों को विद्युत व्यवस्था बनाने में लगाया गया था । दीपावली पर्व उपरांत बकायेदारों की लाइन काटने के लिए पुन: समस्त टीमों को लगा दिया गया है और प्रत्येक टीम को कम से कम 25 बकायेदारों की लाइन काटने का निर्देश जारी किया गया है।

जिससे कम समय में अधिक से अधिक बकायेदारों के विद्युत बिल जमा कराया जा सके प्राप्त जानकारी के अनुसार 25 अक्टूबर तक कुल 48000 विद्युत उपभोक्ताओं में से मात्र 21000 विद्युत उपभोक्ताओं ने ही विद्युत बिल की राशि जमा की है जिन उपभोक्ताओं के द्वारा समय पर राशि का भुगतान नहीं किया जाएगा उनके विद्युत बिलों में 340 रूपये अतिरिक्त राशि का जुर्माना भी लगाया जा रहा है विद्युत विभाग के कार्यपालन अभियंता द्वारा अपील की गई है कि अविलंब बिद्युत बिलों का भुगतान करें जिससे कनेक्शन विच्छेदन की स्थिति निर्मित न हो ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here