Singrauli:Satna से सिंगरौली आ रही यात्री बस बल्कर से टकरायी, बाल-बाल बचे यात्री

Singrauli:Satna से सिंगरौली आ रही यात्री बस आज रीवा जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत मोहनिया घाटी में टर्न लेते समय अनियंत्रित होकर बल्कर से टकरा गई। हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

बस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही गुढ़ थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अरविंद सिंह राठौर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे है।जिन्होंने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकलवाया। इसके बाद मामूली घायलों को गुढ़ अस्पताल प्राथमिक उपचार के लिए भेजा है। फिलहाल बस-बल्कर को हाईवे से साइड कराते हुए रीवा-सीधी मार्ग का यातायात बहाल करा दिया है। इधर गुढ़ पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह 9 बजे सतना से चलकर यात्री बस रीवा के रास्ते सिंगरौली जा रही थी। वह गुढ़ सोलर प्लांट के आगे मोहनिया घाटी का पहाड़ चढ़ रही थी। तभी टर्न में अचानक बल्कर आ गया। ऐसे में दोनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। जिससे बस और बल्कर का अगला हिस्सा छतिग्रस्त हो गया।

डायल 100 को एनएच-39 में हादसे की सूचना मिली। तुरंत गुढ़ थाने का पुलिस बल एंबुलेंस लेकर रवाना हुआ। एक टीम मोहनिया घाटी टनल के निचले हिस्से में वाहनों की आवाजाही रोक दी। वहीं दूसरी टीम घाट में फंसे बस और बल्कर को साइड कराते हुए यातायात चालू करा दिया है। हालांकि हादसे में कोई यात्री ज्यादा घायल नहीं हुए है। मामूली चोंट वाले यात्रियों को प्राथमिक उपचार के लिए गुढ़ भेजा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here