Singrauli:NTPC परियोजना प्रमुख ने छठ पूजा तैयारियों का लिया जायजा।

SINGRAULI:शक्तिनगर।एनटीपीसी सिंगरौली परियोजना प्रमुख बसुराज गोस्वामी ने डाला छठ के पुर्व रविवार सुबह लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा की तैयारियों का औचक निरीक्षण करने एनटीपीसी आवासीय परिसर स्थित चिल्का झील स्वयं गाड़ी चला कर पहुंच गए।

परियोजना प्रमुख के स्वयं गाड़ी चलाकर औचक छठ पूजा घाट का निरीक्षण करने पहुंचने पर आयोजन समिति व उपस्थित अधिकारी सकते में आ गए। शक्तिनगर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह, एजीएम एचआर बिजोय सिकदर, श्रमिक संघ नेता एसके सिंह व समाजसेवी पन्नालाल आदि के साथ छठ पूजा की तैयारियों के विभिन्न पहलुओं का परियोजना प्रमुख ने अवलोकन किया और तैयारियों पर अपनी संतुष्टि जाहिर करते हुए उचित दिशा निर्देश दिए।

चिल्का झील छठ घाट पर ऊर्जांचल की बड़ी आबादी छठ पूजा करने के लिए एकत्रित होती है। एक अनुमान के अनुसार माना जाता है कि लगभग तीस हजार आम जनमानस का छठ पूजा व्रतियों के साथ एकत्रीकरण होता है। छठ पूजा व्रतियों को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा का सामना न करना पड़े इसके लिए एनटीपीसी सिंगरौली परियोजना पूर्ण रूप से प्रतिबंध है। परियोजना प्रमुख बसुराज गोस्वामी ने छठ पूजा आयोजन समिति और संबंधित एनटीपीसी अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश देकर हर्षोल्लास के साथ छठ पूजा में अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने का अपील किया।

शक्तिनगर थाना पुलिस प्रशासन के नेतृत्व में सीआईएसफ शक्तिनगर यूनिट, एनटीपीसी संविदा सुरक्षाकर्मी और आयोजन समिति के वॉलिंटियर 16 सीसीटीवी कैमरे की मदद से चिल्का झील छठ पूजा प्रांगण में हर एक पहलू पर नजर रखते हुए पूरी तरह मुस्तैद रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here