Singrauli:NCL में धूमधाम से मनाया गया कोल इंडिया का 48वां स्थापना दिवस

Singrauli:NCL:मंगलवार को नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड(एनसीएल) के मुख्यालय सहित सभी परियोजनाओं एवं इकाइयों में एनसीएल की होल्डिंग कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड के 48वें स्थापना दिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ।

इस अवसर पर  Singrauli NCL एनसीएल मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कंपनी के निदेशक(तकनीकी एवं संचालन) डॉ अनिंद्य सिन्हा ने सर्वप्रथम शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि समर्पित कर शहीदों को नमन किया ।

इस दौरान एनसीएल के निदेशक(कार्मिक) श्री मनीष कुमार,निदेशक(वित्त) श्री रजनीश नारायण,सभी विभागाध्यक्ष,कंपनी जेसीसी के सदस्य , सीएमओएआई के महासचिव तथा बड़ी संख्या में एनसीएल कर्मी उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम के दौरान कंपनी के निदेशक मण्डल सहित सभी लोगों ने शहीद स्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित की और शहीद खनिकों की याद में 2 मिनट का मौन रखा । इसके साथ ही मुख्यालय परिसर में स्थित खनिक प्रतिमाओं पर भी माल्यार्पण किया गया ।

इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित निदेशक(तकनीकी एवं संचालन),एनसीएल डॉ अनिंद्य सिन्हा ने सभी कर्मियों, संविदा कर्मियों एवं हितग्राहियों को कोल इंडिया के 48 वें स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दीं । अपने उद्बोधन में उन्होंने कोल इंडिया एवं एनसीएल की विकास यात्रा, देश की प्रगति में कंपनी के योगदान तथा पर्यावरण, सीएसआर, सतत विकास, एफ़एमसी व अक्षय ऊर्जा जैसे अनेक क्षेत्रों में कंपनी की उपलब्धियों एवं भावी योजनाओं को सभी के समक्ष रखा ।

कोल इंडिया स्तर पर आयोजित स्थापना दिवस के कार्यक्रम का कोलकाता स्थित कोल इंडिया मुख्यालय से सीधा प्रसारण वर्चुअल माध्यम से मुख्यालय सहित सभी परियोजनाओं में किया गया जिसके कोल कर्मी साक्षी बने । कंपनी की सभी परियोजनाओं एवं इकाइयों में भी कोल इंडिया के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाया गया । इस दौरान जगह-जगह रैलियों व अन्य कार्यक्रमों का आयोजन किया गया ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here