ताला चटका कर लाखों की नगदी व जेवरात चोरी।

आंबेडकरनगर में लाखों की नकदी व चोरी होने से हड़कंप।

शक्तिनगर:, लाखों की नकदी व जेवरात पर ताला तोड़कर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। लाखों के सोने व हीरे के जेवरात व लाखों रुपए नकदी की चोरी होने से क्षेत्रवासियों में हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल पूरा मामला शक्तिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आंबेडकर नगर गांव से जुड़ा हुआ है। जहां शनिवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने एसएसजी कोचिंग संचालक तरजीत सिंह के बंद पड़े आवास पर ताला चटका कर गाना लाखों की चोरी को अंजाम दिया।

हल्का प्रभारी की शिथिलता के कारण हौसला बुलंद चोर लगातार अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। स्थानीय थाने पर दिए तहरीर में तरजीत सिंह ने बताया कि दिवाली की छुट्टी में वह अपने गांव मिर्जापुर गए हुए थे। इसी बीच बीती शनिवार को घर में चोरी होने की सूचना पर पहुंच कर घर को देखा तो अलमारी टूटा व सामान बिखरे हुए थे।

चोरी चोरी हुए सामानों की खोजबीन करने पर पता चला कि एक लाख अस्सी हज़ार रुपए नगद, 4 सोने की चेन, एक सोने का मंगलसूत्र, दो सेट सोने का टप्स, एक सेट सोने का झुमका, एक सोने की अंगूठी, एक हीरे-सोने की अंगूठी, सात सेट चांदी का पायल, दो सोने की नाक की कील, दो सोने का कंगन, एक चांदी का पाजेब, दो प्लेट चांदी की तस्तरी, चार चांदी की कटोरी और दो छोटा लुटिया पूजा के चांदी का सामान गायब मिला।

ठंडी की शुरुआत होते ही चोर सक्रिय होते दिखाई दे रहे हैं और पुलिस के गस्त पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं चोरी के तरीके को देखकर मालूम होता है कि आसपास या कोई परिचित व्यक्ति की संलिप्तता इस चोरी में हो सकता है।

शक्तिनगर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना प्राप्त होते ही मौके पर पहुंचकर घटने का जायजा लिया गया और प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। बहुत जल्दी चोरी का खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here