Murder :4 दिन से लापता युवक का शव मिला पुलिस ने संदिग्धों को पकड़ा, पूछताछ जारी

Murder सिंगरौली: जिले के मोरवा थाना क्षेत्र में मिला युवक का शव ।युवक बीते 4 दिनों से लापता था, जिसकी निर्मम हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया था। पुलिस अब इस मामले में संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ में लगी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खनहना निवासी दीपक निषाद उम्र 25 वर्ष बीते 4 नवंबर से लापता था, युवक की तलाश में जुटे परिजनों को जब उसका पता नहीं चला तो उन्होंने 8 नवंबर की सुबह इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट मोरवा थाने में दर्ज कराई।

4 दिन से लापता युवक की गुमशुदगी के मामले में एसडीओपी राजीव पाठक एवं निरीक्षक यू पी सिंह द्वारा एक टीम गठित कर दीपक की तलाश में लगाई गई।

लापता युवक के संदर्भ में छानबीन कर रहे पुलिसकर्मियों को चटका से पहले जंगल के समीप तेज दुर्गंध आई। किसी अनहोनी से आशंकित पुलिसकर्मियों ने दुर्गंध का पीछा करते हुए जंगल में युवक का शव देखा, जिसकी पहचान लापता दीपक केवट के तौर पर हुई।

इधर शव की सूचना मिलते ही एसडीओपी राजीव पाठक व मोरवा निरीक्षक यू पी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचकर विवेचना में जुट गए। पुलिस के अनुसार युवक के सिर पर चोट के निशान थे, और 4 दिन से पड़े पड़े शव से तेज दुर्गंध आने लगी थी।

पुलिस अधिकारियों ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम हेतु भिजवाया, वही इस हत्या के मामले में पुरजोर तरीके से जुट गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक संभवत नशे का सेवन करता था। हत्या के इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़ा है जिनसे पूछताछ जारी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बहुत जल्द ही इस हत्या का खुलासा हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here