SINGRAULI निर्मोही मॉ ने नवजात शिशु को फेंका सड़क के किनारे

जियावन थाना क्षेत्र के जोगिनी गांव का मामला,शिशु को कराया गया अस्पताल में भर्ती

SINGRAULI। जियावन थाना क्षेत्र के जोगिनी गांव में निर्मोही एक मॉ ने अपने नवजात शिशु को सड़क के किनारे लावारिश अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गयी।

बच्चे को रोता देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना जियावन थाना पुलिस को दी। जहां जियावन थाना पुलिस मौके से पहुंच नवजात शिशु को अपने कब्जे में लेते हुए उपचार के लिए देवसर उप स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जियावन थाना क्षेत्र के जोगिनी गांव से टीआई कपूर त्रिपाठी को सूचना मिली की सड़क के किनारे एक नवजात शिशु लावारिश अवस्था में रोता-बिलखता पड़ा हुआ है।

जिस पर तत्काल थाना प्रभारी ने पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना किया। जहां मौके से पहुंची टीम ने नवजात शिशु को गोद में उठाकर स्थानीय लोगों से पहचान करायी। लेकिन शिशु की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है। जिससे पुलिस ने शिशु को देवसर उप स्वास्थ्य केन्द्र में ईलाज के लिए भर्ती कराया है।

जहां शिशु का उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नवजात शिशु के निर्मोही मॉ की खोजबीन में जुट गयी है। बताया जा रहा है कि घटना 8 नवम्बर की रात्रि 11 बजे की है। नवजात के रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे देखा और पुलिस सहायता के लिए इसकी सूचना डायल 100 सेवा को कॉल कर राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल 100 भोपाल में दी।

सूचना प्राप्ति पर तत्काल सिंगरौली जिले के देवसर थाना क्षेत्र में तैनात डायल 100 वाहन को मदद के लिए किया गया। डायल 112, 100 स्टाफ ने घटना स्थल पर पहुँचकर नवजात शिशु को तत्काल डायल 112, 100 एफआरव्ही वाहन से ले जाकर उपचार हेतु देवसर अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here