SINGRAULI:पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे जागरूकता अभियान पर आरक्षक बने ग्रहण

पुलिस आरक्षको ने की युवक से मारपीट
पीड़ित ने लगाया पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार
SINGRAULI: जिले के सरई थाना आए दिन अपने कारनामों से सुर्खियों में बना रहता है सरई थाने में पदस्थ दोनों रक्षकों द्वारा युवक के साथ मारपीट की घटना प्रकाश में आई है जिस पर पीड़ित ने सिंगरौली जिले के पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते मामले को गंभीरता से जांच कराने की बात कही है।

जानें पूरा मामला

सिंगरौली जिले के सरई थाने में पदस्थ पुलिस आरक्षक अनुराग मिश्रा एवं अंकित शुक्ला द्वारा मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है पीड़ित ने बताया कि वह अपने घर के बाहर टहल रहा था तभी दोनों आरक्षक जुआ खेल रहे लोगों को पकड़ने आए पुलिस को आता देख जुआ खेलने वाले लोग घटनास्थल से फरार हो गए ।
जिसकी पूछताछ आरक्षको ने पिडित से की नहीं बताने पर दोनों आरक्षको ने पिडित से जमकर मारपीट की। जिसकी शिकायत फरियादी ने सरई थाना प्रभारी को लिखित में आवेदन देकर किया तो वही आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर तत्काल मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को सारी घटनाओं से अवगत कराया।

खाकी हो रही शर्मसार पुलिस अधीक्षक चला रहे जागरूकता अभियान

जिले के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह लगातार अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए एक तरफ जहां जागरूकता अभियान चला रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ थानों में पदस्थ आरक्षक आए दिन नए-नए कारनामों से पुलिस की छवि को धूमिल करते देखे जा रहे हैं सरई थाने में यह पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई ऐसे घटनाएं हो चुकी हैं जिससे वर्दी कई बार शर्मसार हो चुकी है अब देखना यह है कि पीड़ित के इस फरियाद के बाद पुलिस अधीक्षक इन दबंग आरक्षक को पर क्या कार्रवाई करते हैं।

इनका कहना है

मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक के संज्ञान में आया है जिसकी जांच कराई जा रही है यदि आरक्षक दोषी पाए जाएंगे तो उन पर विधि संगत कार्रवाई की जाएगी।
शिव कुमार वर्मा
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिंगरौली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here