SINGRAULI:महापौर ने किया वार्ड क्रमांक 40 एवं 43 में भ्रमण

नागरिको की समस्याओ को सुना उनके निदान हेतु अधिकारियो दिये निर्देश

SINGRAULI / नगर पालिक निगम सिंगरौली की महापौर श्रीमती रानी अग्रवाल के द्वारा नगरीय के क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 40 एवं 43 का सघन रूप से भ्रमण किया गया। महापौर वार्ड क्रमांक 40 टाकीज चौराहे के पास नागरिको से मिलकर उनके समस्याओ से अवगत हुई।

तथा टॉकीज चौराहे पर व्यापारियों के मांग पर पब्लिक टॉयलेट निर्माण कराने हेतु संबंधित अधिकारियो को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। उन्होने चौराहे के आस-पास की नालियों की जल्द से जल्द साफ-सफाई हेतु स्वच्छता निरीक्षक को निर्देश दिया।

महापौर ने आम नगारिको की समस्याओं को सुनने के पश्चात समस्याओ के निराकरण हेतु आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए। इसके साथ ही साफ-सफाई कार्यो का सघन रूप से निरीक्षण करते हुए सफाई कार्यो पर विशेष ध्यान देने अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

महापौर श्रीमती अग्रवाल ने वार्ड क्रमांक 43 का भ्रमण कर नागरिको की समस्याओ से अवगत हुई। साथ निगम के उपस्थित अधिकारियो को नागरिको की समस्याओ का त्वारित निराकरा करने का निर्देश दिया दिया गया।

उन्होने निर्देश दिया कि वार्ड की नालियो की साफ सफाई कराकर उनमें किटनाशक दवाओ का छिड़काव कराया जाये। साथ वार्ड में जिन जगहो पर सड़क खराब है उनकी मरंम्मत कराये।

उन्होने संबंधित अधिकारियो को इस आशय के निर्देश दिये कि वार्ड निवासरत जनता को किसी भी प्रकार की समस्या न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाये। भ्रमण के दौरान वार्ड 43 के पार्षद श्री खुर्शीद आलम सहित नगर निगम के संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here