SINGRAULI Collector  265 आवेदनो पर की जन सुनवाई Collector held public hearing on 265 applications

जन सुनवाई में प्राप्त आवेदन पत्रो का गंभीरता से निराकरण करे सबंधित अधिकारीः-कलेक्टर

SINGRAULI Collector : / जिले के विभिन्न अंचलो से 265 लोगो आवेदन पत्रो पर कलेक्ट्रट सभागार में आयोजित जन सुनवाई में कलेक्टर श्री अरूण कुमार परमार के द्वारा जन सुनवाई की गई।

SINGRAULI Collector : कलेक्टर श्री परमार ने प्रत्येक आवेदन पत्रो पर गंभीरता पूर्वक विचार करते हुये कई आवेदन पत्रो निराकरण  जन सुनवाई में उपस्थित अधिकारियो से कराया गया। तथा जिन आवेदन पत्रो का निराकरण जन सुनवाई के दौरान नही किया जा सका उन्हे संबंधित विभागो के ओर भेजते हुये विभागीय अधिकारियो को निर्देश दिये गये कि आवेदन पत्रो पर त्वारित कार्यवाही कर संबंधित आवेदनकर्ता को अवगत कराये।

आज की जन सुनवाई में सर्वाधिक आवेदन औद्योगिक कम्पनियो मे रोजगार दिलाये जाने के साथ कम्पनियो द्वारा अर्जित भूमियो का मुआवजा दिलाने, जन सुनवाई में ग्राम बम्हनी डांड तथा डगा के निवासियो द्वारा जले ट्रांसफार्मर को बदलने की मांग की गई।

साथ ही अधिक आई विद्युत बिलो को कम कराने से संबंधित प्राप्त हुये जिस पर कलेक्टर के द्वारा सबंधित अधिकारियो को समस्याओ का समय सीमा के अंदर निराकृत करने के निर्देश दिये गये। आज की जन सुनवाई के दौरान अपर कलेक्टर डी.पी बर्मन, एसडीएम ऋषि पवार, तहसीलदार रमेश कोल, प्रीति सिकरवार, लोकसेवा प्रबंधक रमेश पटेल सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here