SINGRAULI Mayor:व्यक्तिगत राजनीति साधने मुझे निशाना बना रही कांग्रेस

SINGRAULI Mayor:कांग्रेस के धरना प्रदर्शन को लेकर महापौर SINGRAULI Mayor रानी अग्रवाल ने भी अपना व्यक्तब्य जारी किया है। उन्होंने कहाकि नगर निगम क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस एवं भाजपा की कार्यप्रणाली से ऊबकर आम आदमी पार्टी पर भरोसा करके मुझे महापौर चुना है।

पूर्वर्ती नगर सरकार में भ्रष्टाचार व्याप्त था। वह बहुजन एवं कांग्रेस की 10 वर्ष की महापौर हों या फिर भाजपा के 10 वर्ष के महापौर हों। छोटे-छोटे कार्यों के लिये जनता भटकती रहती थी। महापौर ने कहाकि 3 अगस्त को शपथ लेने के बाद निगम के कर्मचारी घर-घर तक पहुंचे और हजारों लोगों को विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलवाया गया।

निर्माण से संबंधित कार्य के बजट का निर्धारण हमारे शपथ ग्रहण के पूर्व ही हो चुका था फिर भी कार्य की गुणवत्ता के लिए उचित कदम उठाए जा रहे हैं। साप्ताहिक बाजार बैठकी के संबंध में टेंडर जारी किए जा चुके हैं। आगामी वित्तीय वर्ष में साप्ताहिक बाजार बैठक समाप्त करने के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे।

मेरे कार्यकाल के लगभग 3 महीने पूरे हुए हैं और इस दौरान एक विशेष परिषद की बैठक ही संपन्न हुई है। आम आदमी पार्टी अपने घोषणा-पत्र को पूर्ण करने के लिए पूर्णतः प्रतिबद्ध है। जिसके लिए प्रयास जारी हैं, जैसे गौशाला का टेंडर हो जाना, लो फ्लोर बसों का संचालन के लिए परिवहन समिति के अनुशंसा लेना शामिल है।

SINGRAULI Mayor: महापौर ने प्रदेश की भाजपा सरकार और उसके जनप्रतिनिधि नहीं चाहते कि आम आदमी पार्टी का वचन पत्र पूरा हो। जिस तरह से दिल्ली में अरविंद केजरीवाल भाजपा से लड़ रहे हैं, उसी तरह मुझे भी जनहितैषी योजनाओं को लागू करने में भाजपा से लडऩा पड़ रहा है। वहीं कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है।

पिछले 15 वर्षों से नगर निगम में अपनी सरकार नहीं बना पाई और न ही पिछले 25 वर्षों से सिंगरौली विधानसभा में विधायक बना पाई है। जनता कांग्रेस को बार- बार नकार रही है, आगे भी स्वीकार नहीं करेगी। सिंगरौली के साथ प्रदेश में दिल्ली मॉडल का माहौल बन गया है। आप जिले की तीनों विधानसभाओं में अपने कामों के अनुसार उपस्थिति दर्ज कराएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here