गुजरात 168 रन के स्कोर का बचाव नहीं कर पाई और उसे बैंगलोर के हाथों 8 विकेट से मात खानी पड़ी। कप्तान पांड्या टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने 47 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 62 रन बनाए।

IPL 2022 में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच (GT vs RCB) सीजन का 67वां मुकाबला खेला गया। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और उनकी टीम ने पांच विकेट पर 168 रन का स्कोर बनाया। हालांकि गुजरात की टीम इस स्कोर का बचाव नहीं कर पाई और उसे बैंगलोर के हाथों 8 विकेट से मात खानी पड़ी। गुजरात के लिए कप्तान पांड्या टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने 47 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्के की मदद से 62 रनों की नाबाद पारी खेली।

हार्दिक की पारी के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला, जिसे देखकर उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने भी गजब का रिएक्शन दिया, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

गुजरात की हार पर Hardik Pandya भड़के, बताया मैच न जीत पाने की बड़ी वजह
दरअसल, गुजरात की बैटिंग के दौरान 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने तेजी से शॉट मारने का प्रयास किया। लेकिन इस दौरान उनके हाथ से बल्ला छूट गया और सीधे स्क्वेयर लेग अंपायर के पास जाकर गिरा। ऐसे में स्टैंड में बैठीं हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) हैरान रह गईं। नताशा का रिएक्शन देखने लायक था। उन्होंने फिर इशारों ही इशारों में पूछा कि ये क्या हो गया? नताशा का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हार के बाद भी गुजरात को कुछ ज्यादा फर्क नहीं पड़ा क्योंकि टीम सबसे पहले प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। लीग चरण में पूरे 14 मैच खेलने के बाद गुजरात की टीम 10 जीत और 4 हार के बाद 20 अंक लेकर टॉप पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here