Karan v Grover Wedding: एंटरटेनमेंट की दुनिया में आजकल शादी का माहौल चल रहा है। कई सितारे एक के बाद एक सात फेरे ले रहे हैं। एक और अभिनेता ने हाल ही में शादी की है। जी हां, टीवी एक्टर Karan v Grover अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। नवविवाहितों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है और इस तस्वीर में फैन्स अपना दिल खो रहे हैं।

करण ग्रोवर की शादी (Karan Grover’s wedding)

टीवी के जाने माने अभिनेता करण वी ग्रोवर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पोपी जब्बल से शादी कर ली है। दस साल तक डेटिंग करने के बाद करण और पोपी ने शादी के बंधन में बंध गए। फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार था और अब उन्होंने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक साथ जीने-मरने की कसम खा ली है. जोड़े ने हिमाचल प्रदेश में शादी की।

Karan V Grover

शादी की तस्वीरें सामने आई हैं (wedding photos surfaced)

करण और ग्रोवर ने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शोर से बचने के लिए दोनों ने एक अंतरंग समारोह में शादी की। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई फोटो में एक्टर पूरी तरह रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं. सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लिए करण काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी पोपी जब्बल भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की शादी का जोड़ा भी एक जैसा है।

Karan v Grover प्रेम कहानी (Karan v Grover love story)

Karan v Grover और Poppy Jabbal की प्रेम कहानी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात पार्किंग में हुई थी, जहां वे अपनी कार पार्क कर रहे थे। फिर दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई। फिर शुरू हुई दोनों के बीच मुलाकात फिर धीरे-धीरे दोनों करीब आए और एक-दूसरे के साथी बन गए। दोनों ने अपने रिश्ते को काफी वक्त दिया और अब 10 साल के रिश्ते के बाद दोनों एक दूसरे को अपना पार्टनर बनाने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here