Bigg Boss 16 : कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ में साजिद खान की एंट्री से हड़कंप मच गया जिससे एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सुपरस्टार सलमान खान से सवाल करते हुए साजिद खान की एंट्री का विरोध किया है। इसमें एक्ट्रेस शर्लिन ने फिल्म निर्माता पर मी टू का आरोप लगाते हुए कहा, बिग बॉस के निर्माताओं के इस कदम से जो मैसेज जा रहा है कि किसी महिला के साथ छेड़छाड़ करना, उसे गलत तरीके से छूना और अपने निजी अंगों को दिखाना ठीक है। क्योंकि आखिर में आप जनता की नजरों में दोषमुक्त हो जाएंगे, क्योंकि आपके पीछे बड़े कंटेंट निर्माता और चैनल हैं।”

क्यों नहीं बन सकते भाईजान-शर्लिन

ऐक्ट्रेस शर्लिन ने आगे कहा की मुझे समझ में नहीं आता कि सलमान खान को क्या हो गया है और वो इतने बड़े स्टार हैं फिर ऐसा कैसे होने दे सकते हैं। आप खुद को भाईजान कहते हैं, क्या आप हमारे जैसी महिलाओं के लिए भाईजान नहीं बन सकते? क्या आप हमारे जैसे बाहरी लोगों के नहीं बल्कि प्रभावशाली लोगों के भाईजान हैं?”

स्टार एक्टर सलमान पर शर्लिन का निशाना

स्टार एक्टर सलमान पर शर्लिन ने निशाना साधा है जो की एक दशक से शो को होस्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “शो सलमान सर की वजह से चलता है अगर वो चाहे तो साजिद को घर में नहीं आने देने का भी अपना विरोध दर्ज करा सकते थे। लेकिन घर के अंदर बैठे साजिद इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि उनको भी सलमान सर का सपोर्ट है।”

साजिद पर यौन उत्पीड़न के आरोप

पिछले कई वर्षों में मी टू के तहत कई गंभीर आरोपों का साजिद खान सामना कर रहे हैं। शर्लिन ने फिल्म निर्माता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसमें शर्लिन के साथ कई एक्ट्रेसेज और मॉडल्स ने आगे आकर फिल्म निर्माता फराह खान के छोटे भाई साजिद पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here