Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों का काफी पशंदिदा शो है जिसमें पिछले 14 सालों में कई कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं लेकिन हर किरदार की खास जगह दर्शकों के दिलों में है। इसमें किरदारों की वापसी की मांग भी फैंस खूब करते हैं। इस शो में एक और किरदार है जो काफी समय से नदारद है। आपको लग रहा है की हम दयाबेन की बात कर रहे हैं लेकिन हम उनके लाडले टप्पू की बात कर रहे हैं जो कई महीनों से शो से गायब हैं और टप्पू के किरदार को कई सालों से राज अनादकट निभाते आ रहे हैं।

शो को छोड़ चुके हैं राज अनादकट!

राज अनादकट तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ चुके हैं ऐसी खबर जोरो से प्रशारित हो रही है। अब  राज बड़े पर्दे पर छाने की भी तैयारी कर रहे है जो की रणवीर सिंह के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा हाल ही में राज अनादकट की म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुई थी। आपको बता दें की शो छोड़ने के बाद भी राज अनादकट काफी चर्चा में बने हुए हैं।

शो में भव्य गांधी की होगी वापसी?

शो से राज अनादकट के जाने के बाद अब भव्य गांधी फिर से शो में वापसी कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की भव्य गांधी शो में सबसे पहले टप्पू का किरदार निभा चुके हैं। उन्होंने इस किरदार को आइकॉनिक बनाया और काफी फेमस भी हुए लेकिन कई साल पहले उन्होंने शो को अलविदा कह दिया उसके बाद अब वो गुजराती सिनेमा में ही काम कर रहे हैं। अब कहा जा रहा है कि शो में उनकी वापसी टप्पू के किरदार में फिर से होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here