Funny Thief : चोरी के कई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा भी होता है की कई बार चोर अपनी हरकतों के चलते चर्चा का विषय बन जाते हैं, तो कई बार ऐसा कुछ कर जाते हैं जिससे सभी लोग कंफ्यूज हो जाते हैं। ऐसा ही सबको कंफ्यूज कर देने वाला मामला सामने आया है एक दीवार पर चोर ने चोरी करने के बाद कुछ ऐसा लिख दिया कि उसे पढ़कर पुलिसवाले भी हैरान रह गए।

चोर ने चोरी के बाद लिखा आई लव यू 108

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में बस स्टैंड के पास स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में बीती रात चोरी हुई। जहाँ पर चोर ने एस्बेस्टस शीट तोड़ कर दुकान के अंदर घुसा था। वहां से कुल चोरी दो लाख रुपए की बताई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद चोर ने दुकान में ‘आई लव यू, 108’ लिखकर चला गया है। जिसे देखकर वहां के लोग तो लोग पुलिस भी हैरान हैं।

दुकान खोलने पहुंचा तो दिखी अजीबोगरीब हरकतें

चोरों द्वारा चोरी करने के बाद शहर में हड़कंप मच गया जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो चोर की करतूतें उसमें कैद हुई हैं। पुलिस ने बताया कि यह मामला प्रतीक्षा बस स्टैंड के पास अमर इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से संबंधित है। यह भी बताया गया की गांधीनगर के रहने वाले रतन लाल यादव उस दुकान के मालिक है और उन्होंने जब गुरुवार को सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान के ऊपर लगा एस्बेस्टस शीट टूटा था और अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। इसके अलावा सबको चौकाने वाली बात यह थी की वहां पर ‘आई लव यू, 108’ लिखा हुआ मिला।

किसी को आई लव यू 108 का मतलब समझ नहीं आ रहा!

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक नकाबपोश चोर दिखा है उसके बाद चोर ने सीसीटीवी कैमरे का वायर ही निकाल दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। चोर ने चोरी के बाद जो दीवार पर लिखा है उसका मतलब किसी को समझ नहीं आ रहा है। जिसे देख लोग मजे ले रहे हैं कि यह शब्द शायद पुलिस के लिए लिखे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here