Bigg Boss 16 : इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ के घर में जिस लव एंगल की बात हो रही है वो सुंबुल और शालीन की हैं। इन दोनों का प्यार देखकर लोगों ने अपना सिर ही पकड़ लिया है क्योंकि 17 साल की सुंबुल का इस तरह शालीन के नजदीक जाना लोगों को रास नहीं आ रहा है, जिस वजह से शालीन को लगातार निशाने पर लिया जा रहा है। सुंबुल के पिता ने भी शालीन को जमकर लताड़ लगाई है और एक्ट्रेस को मूव ऑन हो जाने को कहा, उसके बाद भी लगता है सुंबुल के सिर से शालीन के प्यार का बुखार उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है।

शालीन ने सुंबुल से बनाई दूरी

इस बार सलमान खान के जाने के बाद शालीन भनोट सुंबुल तौकीर खान के साथ बात करते हुए नजर आए। इस दौरान शालीन भनोट ने दावा किया है कि वो सुंबुल तौकीर खान का हमेशा साथ देंग, चाहे कुछ भी हो जाए वो सुंबुल तौकीर खान से दूरी नहीं बनाएंगे। अब सिर्फ दोनों दोस्त हैं और दोस्ती के लिहाज से ही रिश्ते को भी निभाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस रिश्ते की वजह से लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं जिसके कारण उस वक्त तो सुंबुल मान भी गई, लेकिन बाद में जो हुआ उसे देखकर फैंस का दिमाग ही चकरा गया।

सुंबुल ने टेके घुटने

ये सब बातें होने के बाद सुंबुल तौकीर खान ने शालीन भनोट को मनाने के लिए घुटनों के बल बैठ गईं। सुंबुल तौकीर खान का ये हाल देखकर लोगों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया है और इससे कुछ लोग सुंबुल को ताने भी मार रहे हैं। इस सीन के बाद कुछ लोग यह भी दावा कर रहे हैं कि शालीन भनोट एक बार फिर से सुंबुल तौकीर खान की फिलिंग्स के साथ खेलने की कोशिश कर रहे है और दूसरी तरफ सुंबुल तौकीर खान भी उनकी बातों में आ जा रही हैं।

दोनों के उम्र में फासला?

सुंबुल तौकीर खान और शालीन दोनों के बीच उम्र का काफी ज्यादा फासले होने की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। जहां सुंबुल सिर्फ 17 साल की हैं और शालीन भनोट 38 साल के हैं इन दोनों के बीच 21 साल का फासला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here