Drishyam 2 Official Trailer Out : ‘दृश्यम’ फिल्म जिसमें अजय देवगन और श्रिया सरन ने अपनी मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं यह फिल्म  काफी ज्यादा दर्शकों द्वारा पसंद की गई थी। इस फिल्म को 2015 में रिलीज किया गया था जिसके बाद से सभी दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट यानी दृश्यम-2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें कि इस फिल्म का सेकेंड पार्ट बहुत जल्द ही रिलीज होने वाला है और इसका ट्रेलर आधिकारिक तौर पर रिलीज कर दिया गया है।

Ajay Devgn का केस सात साल बाद रीओपेन!

अजय देवगन की दृश्यम फिल्म 2015 में रिलीज हुई उसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2022 में  दृश्यम 2 रिलीज हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर आधिकारिक तौर पर आज यानी 17 अक्टूबर, 2022 को लॉन्च कर दिया गया है। सात साल बाद एक बार फिर अजय देवगन यानी विजय सलगाओंकर का केस खुल रहा है और इस केस को अक्षय खन्ना इन्वेस्टिगेट करने वाले हैं।

इस बार Ajay मर्डर का कन्फेशन करेंगे?

इस दृश्यम ट्रेलर को भी पिछले ट्रेलर और फिल्म की तरह सस्पेन्स से भरा हुआ है। पिछली फिल्म दृश्यम में जो मर्डर हुआ था उसकी डेडबॉडी की तलाश सात साल बाद भी जारी है। इसमें उम्मीद की जा रही है कि पिछली फिल्म की तरह यह फिल्म भी एक इमोशनल रोलरकोस्टर और एक शानदार थ्रिलर होने वाली है। ट्रेलर के अंत में, अजय देवगन का किरदार यह कहता है कि वो पुलिस के सामने कन्फेशन करने जा रहे है। वो कन्फेशन क्या है, उसमें क्या बोला जाता है और पुलिस का रिएक्शन उसपर क्या है- इन सभी सवालों के जवाब लोगों को फिल्म में ही मिलेंगे।

दृश्यम 2 कब होगी रिलीज़?

आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के साथ श्रिया सरन, अक्षय खन्ना, तब्बू, इशिता दत्ता, म्रुणाल जाधव और रजत कपूर समेत कई दूसरे सितारे हैं। इस फिल्म के रिलीज हुए एक घंटे में ट्रेलर को 1.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह दृश्यम 2 थिएटर्स में 18 नवंबर 2022 को रिलीज हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here