Shocking Viral Video : सोशल मीडिया पर आप सभी ने देखा होगा की बारिश के समय कई खतरनाक परेशानियां आती हैं। आपको इसका सबसे बड़ा सबूत इस वायरल विडियो में है। भारत में भयंकर बारिश की वजह से कई हादसों के मामले सामने आते रहते हैं। जिसमें कुछ तो सड़कों पर होते हैं तो कुछ पहाड़ी इलाकों पर होते हैं। इस वीडियो में देखा गया है कि एक टूरिस्ट प्लेस पर गजब का हादसा हो जाता है।

झरने का विकराल रूप!

Watching Viral Video

ताज्जुब वाली बात यह है कि आप अपने घर से दूर कहीं घूमने गए और वहां पर कुदरत का करिश्मा न देखकर आप कुदरत के सैलाब का शिकार हो जाएं। तब हर कोई अपनी किस्मत को कोसने पर मजबूर हो जाता है।

पानी के सैलाब से भगदड़ तो बिगड़ा माहौल

कुदरत के दो रूप हैं एक का चेहरा बेहद खूबसूरत तो दूसरे का चेहरा बेहद खौफनाक होता है। झरने के ऊपर से पानी के सैलाब को उमड़ते देख नीचे भगदड़ मच जाती है और हर कोई अपनी जान बचाने की जद्दोजहद में जुट जाता है। सभी अपने परिवार के सदस्यों को ढूंढते और जान बचाने के लिए परेशान होते नजर आते हैं। पानी के ऊफान को देख हर तरफ चीख-पुकार मच जाती है। वो तो सभी लोगों की किस्मत अच्छी थी कि किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा और समय रहते ही सभी उस जगह से निकल गए।

वायरल वीडियो को देख सहमे लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया और इस विडियो को 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक किया और कमेंट कर अपने डर का इजहार भी किया।आपको बताया जा रहा है कि ये वीडियो दक्षिण भारत का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here