Rangoli Viral Video: सोशल मीडिया पर ज्यादातर यूजर्स पशु-पक्षियों के वीडियोज देखना पसंद करते हैं. इन में कुछ वीडियोज हैरान कर देते हैं, तो कुछ दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही प्यार सा वीडियो सामने आया है, जिसमें पक्षियों का झुंड एक साथ, एक ही जगह पर इकट्ठा होता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में पक्षियों को दाना खिलाने का नया अंदाज तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

कई लोग घर के द्वार या फिर आंगन में रोजाना रंगोली बनाते हैं. आपने कई लोगों को सफेद रंग से रंगोली बनाते देखा जाता है. कुछ लोग आटे की, तो कुछ लोग चावल के दानों से भी रंगोली तैयार करते हैं. दरअसल, इसके पीछे एक दिल खुश कर देने वाली वजह है, जिसे जानकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. हाल ही में चावल के आटे से बनी एक रंगोली को देखा जा रहा है, जिसके आसपास पक्षियों का झुंड मजे से उसे खाता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

आमतौर पर कई लोगों को पक्षियों और बेजुबान जीवों को खाना खिलाते देखा जाता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों पक्षियों को दाना खिलाने का ये नया अंदाज तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को सनराइज हैक नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘रंगोली को बनाने के लिए सफेद पत्थर के पाउडर के बजाय चावल के आटे का उपयोग किया गया है, जिसके चलते पक्षी उसे चुगते देखे जा रहे हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया है कि, यह रंगोली भारत में नहीं बल्कि मलेशिया में बनाई गई है. इस वीडियो को अब तक पांच लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here