IAS Krishna Teja: भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी कृष्णा तेजा (Krishna Teja) ने ट्विटर पर एक दिल जीत देने वाली तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे. आप सोच रहे होंगे आखिर इस तस्वीर में ऐसा क्या है? खैर, तस्वीर में उन्हें अपने कार्यालय में एक बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) से आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है और यह बहुत प्यारी है.

केरल के अलाप्पुझा के जिला कलेक्टर कृष्णा तेजा ने सोमवार को एक पोस्ट शेयर किया. तस्वीर में उन्हें एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है जो उनके कार्यालय में उनसे मिलने आई थीं. महिला ने उसके सिर पर हाथ रखा और उन्हें सम्मान में झुकते देखा जा सकता है. फोटो में एक स्टाफ सदस्य को भी मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

तेजा ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आपको और क्या चाहिए.” पोस्ट को ट्विटर पर 26 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले और लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार कर डाली.

एक यूजर ने लिखा, “एक दुर्लभ दृश्य! आपके जैसे कुछ लोग हैं जो नागरिकों के दिलों से आशीर्वाद प्राप्त करते हैं! अपने भीतर अच्छे आदमी को मार्गदर्शन करते रहें, और आपको अपने जीवन में प्रेरित करें! भगवान आपका भला करें! तस्वीर क्या कहती है शब्द नहीं हैं!”

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “आपकी विनम्रता ने आपको वह बनाया जो आप हैं!”

 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here