एनाकोंडा ने शख्स पर किया हमला

Anaconda Attack Video: दुनिया में सांपों की अनेकों प्रजातियां हैं, जिनमें बहुत से सांप जहरीले होते हैं और बहुत से सांप जहरीले नहीं होते. जहरीले सापों में किंग कोबरा, रसेल वाइपर और करैत जैसे सांप शामिल हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में हर साल हजारों लोग सांप के काटने की वजह से अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं. कुछ सांप ऐसे भी हैं, जो जहरीले नहीं होते, लेकिन खतरनाक जरूर होते हैं. इनमें अजगर और एनाकोंडा शामिल हैं. इनकी गिनती दुनिया के सबसे विशालकाय सांपों में होती है. सोशल मीडिया पर अब एक एनाकोंडा का वीडियो (Anaconda Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख कर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक एनाकोंडा, शख्स पर ताबड़तोड़ हमले करता नजर आ रहा है. हालांकि, शख्स उससे ज़रा भी डर नहीं रहा है. आप देख सकते हैं कि एक बड़ा ही विशाल और भारी भरकम एनाकोंडा शख्स के हाथों से लिपटा हुआ है. लग रहा है जैसे उसने उसके हाथों को जकड़ लिया है. इसी का फायदा उठाते हुए एनाकोंडा उस पर हमला करता है. पहले वह उसके पेट पर हमला करता है और उसकी टीशर्ट खींचता है, फिर वो उसके हाथ पर काटने की कोशिश करता है. इसके बाद वह एक बार फिर से पेट पर हमला कर देता है, लेकिन इस बार उसका हमला जोरदार था. यह वीडियो देख तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

देखें Video:

 रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nickthewrangler नाम की अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इस शख्स को आखिर हो क्या गया है. दूसरे ने लिखा- घबराओ मत ये जहरीला नहीं है.

 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here