Close

VIDEO: गजब की कलाकारी, मिट्टी से बना दी पवनसुत हनुमान की तस्वीर

 

VIDEO: गजब की कलाकारी, मिट्टी से बना दी पवनसुत हनुमान की तस्वीर

Amazing Art Work Video: यूं तो दुनिया भर में टैलेंटेड लोगों की कोई कमी नहीं है. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे कलाकारों की अद्भुत कला देखने को मिल जाती है, जिसे देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. कई बार कलाकार अपनी ऐसी ही जबरदस्त कलाकारी लोगों के सामने लेकर आते हैं, जिसे देखकर असली नकली में फर्क कर पाना भी मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें कलाकर प्रभु श्री राम के भक्त पवनसुत हनुमान जी की तस्वीर तैयार करता नजर आ रहा है, लेकिन कलाकार ने जिस चीज से यह तस्वीर तैयार की है, उससे इस तरह की अद्भुत कलाकारी करना बेहद मुश्किल है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स किसी घर की छत पर खड़ा हुआ है. जहां दूर-दूर तक हरियाली और खेत-खलिहान नजर आ रहे हैं. इस दौरान सबसे पहले शख्स एक टब में मिट्टी लेकर आता है, जिसे वो छत फैला देता है. इसके बाद शख्स धीरे-धीरे चेहरा बनाते हुए बजरंगबली महाराज जी की पूरी तस्वीर ही बना देता है, जिसे देखने के बाद यूजर्स भी हैरान है. वीडियो वाकई दिल को छू लेने वाला है. वीडियो में कलाकार की जादूगरी देख हर कोई आश्चर्यचकित है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद आप भी कलाकार की कलाकारी की तारीफ करते नहीं थकेंगे. यूं तो इंटरनेट पर कलाकारों की गजब की कला देखने को मिलती रहती है, लेकिन इस वीडियो में कलाकार की कला वाकई हैरान कर देने वाली है.

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top