Viral Video: इंटरनेट पर कई वीडियो हैं जहां लोग दिखाते हैं कि वे अपनी नौकरी का कितना आनंद लेते हैं. यह बहुत पहले की बात नहीं है जब एक फ्लाइट अटेंडेंट के एक विमान पर सुरक्षा सुविधाओं का प्रदर्शन करने के मज़ेदार तरीके का एक वीडियो वायरल हो गया था. अब, अपनी नौकरी का आनंद ले रहे लोगों के आनंदमय संग्रह में एक ट्रैफिक पुलिस वाले की यह क्लिप पैदल चलने वालों और कारों को नियंत्रित कर रही है.

Buitengebieden द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिस (traffic police) वाला एक टी-पॉइंट के बीच में खड़ा है और कारों को रोकते हुए पैदल चलने वालों को पार करने की अनुमति दे रहा है. हालांकि, शख्स इसे बेहद मनोरंजक तरीके से करता है जो इंगित करता है कि वह अपने काम से प्यार करता है.

वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा गया है और हजारों प्रतिक्रियाएं मिली हैं. जहां कुछ लोग शख्स के उत्साह से हैरान थे, वहीं अन्य ने लिखा कि कैसे अपने काम का आनंद लेने से कोई तुरंत खुश हो सकता है.

देखें Video:

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “किसी को अपनी नौकरी पर इतना गर्व करते देखना अच्छा लगता है, और उसने इसे मज़ेदार बना दिया!” दूसरे ने लिखा, “आपके पास सबसे खराब काम हो सकता है, जीवन में सबसे खराब स्थिति हो सकती है, लेकिन यह आपका दृष्टिकोण है और आप इसे क्या बनाते हैं, इससे फर्क पड़ता है और दूसरों को प्रेरणा मिलती है.

तीसरे ने कहा, “किसी ऐसे व्यक्ति को देखना हमेशा अद्भुत होता है जो वास्तव में अपनी नौकरी से प्यार करता हो.”

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here