Top Bold web series इन वेब सीरीज़ो को देखने के लिए लगानी पड़ेगी कुण्डी – पहले भी वेब सीरीज में काफी रोमांटिक और बोल्ड कंटेंट आया है। आपने सईएक्स के अपोजिट रोमांस की वेब सीरीज तो बहुत देखी होगी, लेकिन आज हम आपको लेस्बियन रोमांस से भरपूर एक वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिसने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया था.

Top Bold web series किम कार्दशियन के नाम से मशहूर कविता राधेश्याम की वेब सीरीज कविता भाभी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस सीरीज के जरिए एक्ट्रेस ने दर्शकों को अपनी हॉट अदाओं का दीवाना बनाया था.

उल्लू पर रिलीज हुई इस सीरीज के एक एपिसोड में कविता राधेश्याम ने मर्दानगी की सारी हदें पार कर एक लेस्बियन सीन दिया था।

Top Bold web series साल 2018 में एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात काफी हिट रही थी। इसमें फ्लोरा सैनी और अन्वेश जैन के बीच लेस्बियन सीन सुर्खियों में रहा था।

फ्लोरा सैनी ने कई बार हॉट सीन दिए लेकिन जीवन में पहली बार। खास बात यह है कि फ्लोरा सैनी और अन्वेश जैन ने इस सीन को एक ही टेक में पूरा किया था। रिलीज से पहले ये सीन लीक हो गया था और इस वीडियो को करीब 20 मिलियन लोगों ने सर्च किया था.

Top Bold web series विक्रम भट्ट की ‘ट्विस्टेड’ डिजिटल दुनिया की मशहूर वेब सीरीज है, जिसमें दो अभिनेत्रियों के रिश्ते को दिखाया गया था। यह एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने लेस्बियन का रोल प्ले किया है। वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ के पहले दो सीजन बेहद कामुक और रोमांचकारी थे। सीरीज में निया शर्मा ने कोस्टार को लिपलॉक किया था।

Top Bold web series वेब सीरीज माया के दूसरे सीजन माया 2 में जबरदस्त बो*ल्ड सीन दिखाए गए थे। प्रियल गौर और लीना जुमानी ने इस सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं। दोनों के बीच समलैंगिक संबंध थे।

इसमें दिखाया गया था कि कैसे उनका रिश्ता अलग था और कैसे दोनों ने समाज के सामने अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। मेकर्स ने रिलेशनशिप के बहाने लेस्बियन रोमांस दिखाया।

Top Bold web series ऑल्ट बालाजी की बो*ल्ड वेबसीरीज बेकाबू 2 में पोलोमी दास और शुभा राजपूत ने लेस्टियन की भूमिका निभाई और एक-दूसरे को खूब किस किया। इस सीरीज के क्लिक बहुत ही वायरल हुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here