Kangana Ranut Dhaakad Twitter Review: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ आज 20 मई को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि का किरदार निभा रही हैं जो फिल्म में खूब एक्शन करती नजर आएंगी। इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था और उसे देखने के बाद ही फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो दर्शक इसे देखने के बाद ट्विटर पर अपना रिव्यू दे रहे हैं। अब तक सभी ने फिल्म और फिल्म की स्टोरी और स्टार कास्ट की तारीफ ही की है। कोई तो इसे कंगना के करियर की बेस्ट फिल्म तक बता रहा है।तो अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले आप ट्विटर रिव्यू देख लें और ऑडियंस के रिएक्शन के बारे में जरूर जान लें। बता दें कि इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं। फिल्म में अर्जुन ने विलेन का किरदार निभाया है। उनकी और कंगना की फिल्म में टक्कर दिखेगी।

सबसे लंबा फाइट सीन

कंगना का दावा है कि इस फिल्म में अब तक का सबसे लंबा फाइट सीक्वेंस है। उनके मुताबिक फिल्म में 14 मिनट का फाइट सीक्वेंस है जो हिंदी सिनेमा का सबसे लंबा फाइट सीन है। इसके अलावा कंगना का ये भी कहना है कि जैसा एक्शन उनकी फिल्म में हुआ है वैसा आज तक किसी हिंदी फिल्म में नहीं हुआ है। उन्होंने अपनी फिल्म को हॉलीवुड फिल्मों से तक कम्पेयर किया है।

रियल बंदूकों का इस्तेमाल

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने फिल्म के एक्शन को लेकर कहा, ‘मैं फिल्म में फेक बंदूकों का इस्तेमाल करना चाहती थी क्योंकि मणिकर्णिका फिल्म के दौरान मुझे काफी चोट लगी थी, लेकिन रजनीश घई, धाकड़ फिल्म के डायरेक्टर ने कहा कि मुझे असली बंदूक इस्तेमाल करनी है। वैसे बता दें कि 16 और 17 साल की उम्र से मैं एक्शन मास्टर सूर्या नारायण जी से ट्रेनिंग लेती हूं। वहीं इस फिल्म के लिए हॉलीवुड से टीम बुलाई गई और कोरिया से भी।’

बता दें कि रजनीश की ये बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है। एक्ट्रेस के साथ काम करते वक्त लोगों ने रजनीश को कंगना को लेकर चेताया था। दरअसल, कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब रजनीश ने मुझे फिल्म के लिए साइन किया तो कई लोगों ने इन्हें कहा कि आप पहली ही फिल्म कंगना के साथ बना रहे हो, मुझे यहां बदनाम किया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here