Nikhat Zareen Salman Khan Tweet: अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा की समेत दुनिया भर से उन्हें शुभकामनाएं मिलीं लेकिन निखत तो सलमान खान की शुभकामनाओं का इंतजार कर रही थीं।
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और बॉक्सर निखत जरीन के बीच हाल ही में ट्विटर पर जो बातचीत हुई उसे फैंस ने खूब एन्जॉय किया।

Women’s World Boxing Championship में गोल्ड मेडल जीतकर लाईं निखत जरीन को सलमान खान ट्विटर पर शुभकामनाएं दी हैं। निखत ने गुरुवार को इंस्टांबुल में 52Kg फाइनल में थाईलैंड की जुतामास जितपोंग को 5-0 से हराकर भारत के लिए गोल्ड मैडल जीता, वह विश्व खिताब जीतने वाली पांचवीं भारतीय महिला बॉक्सर बन गईं।

Nikhat Zareen Salman Khan Tweet निखत को है सलमान खान पर क्रश
अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा की समेत दुनिया भर से उन्हें शुभकामनाएं मिलीं लेकिन निखत तो सलमान खान की शुभकामनाओं का इंतजार कर रही थीं। निखत ने बताया कि वह सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और क्योंकि उन्होंने सलमान को ‘भाई’ कहने से इनकार कर दिया तो इससे कहीं न कहीं ये भी साबित हो गया कि उनका दबंग खान पर क्रश भी है। निखत ने इसी दौरान सलमान खान को अपनी जान भी बता दिया।

सलमान खान ने निखत को जीत की शुभकामनाएं देने में कोई देरी नहीं की और साथ ही उन्होंने ट्विटर पर ही उनसे एक विनती भी कर डाली। असल में सलमान खान ने क्योंकि निखत का वीडियो रीट्वीट किया था और उन्हें शुभकामनाएं दी थीं तो निखत ने ट्विटर पर लिखा, ‘एक डाई हार्ड फैन गर्ल होने के नाते, मेरा एक पसंदीदा सपना पूरा हो गया है। मुझे कभी भी यकीन नहीं होगा कि सलमान खान ने मेरे लिए ट्वीट किया था।’

Nikhat Zareen Salman Khan Tweet सलमान बोले- मुझे नॉक आउट मत कर देना?
निखत ने हर्ट और क्राइंग इमोजी बनाते हुए लिखा, ‘मैं बहुत ज्यादा अविभूत हूं। शुक्रिया मेरी जीत को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए। मैं हमेशा इस लम्हे को अपने दिल में सहेज कर रखूंगी।’ फिर सलमान खान ने निखत के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘बस मुझे नॉक आउट मत कर देना। बहुत सारा प्यार। जो कर रही हो वो करती रहो और मेरे हीरो सिल्वैस्टर स्टैलॉन की तरह मंच मारती रहो।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here