Ali Goni and Jasmin Bhasin Wedding: इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को ऑफस्क्रीन शादी करते देखने के लिए फैंस लंबे वक्त से बेताब थे और अब लगता है कि वो वक्त आ गया है जब ये कपल जल्द शादी के बंधन में बंध जाएगा।

बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रहे अली गोनी और जैस्मिन भसीन काफी कम वक्त में सबके फेवरिट बन गए। अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी लोगों को इतनी पसंद आई कि अली को शो के फिनाले एपिसोड तक का सफर तय करने में कामयाब हो गए। इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को ऑफस्क्रीन शादी करते देखने के लिए फैंस लंबे वक्त से बेताब थे और अब लगता है कि वो वक्त आ गया है जब ये कपल जल्द शादी के बंधन में बंध जाएगा।

Wedding:-‘फाइनली बात पक्की हो गई है’
अली गोनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें अली गोनी ने कहा, ‘फाइनली बात पक्की हो गई है, जैस्मिन और मैंने अपने मम्मी-पापा को बता दिया है और हमारे माता-पिता और हम बहुत ज्यादा खुश हैं। अब बस इनविटेश कार्ड छपने बाकी हैं लेकिन हमने सोचा है कि हम सभी को डिजिटल तरीके से इसकी सूचना देंगे।’

Wedding:-‘जैस्मिन ने भी लगाई खबर पर मुहर’
जैस्मिन ने भी अली गोनी की इस पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर री-शेयर किया है। उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट किया और लिखा, ‘आप लोगों ने अली गोनी का वीडियो देखा। तो मैं और अली अब ये कदम उठाने के लिए तैयार हैं। हम बहुत एक्साइटेड हैं, और आप लोग भी बहुत खुश होंगे। अब आपको बस हमारे तारीखें अनाउंस करने तक का इंतजार करना है।’

Wedding:- इस तरह BB14 का हिस्सा बने अली
जैस्मिन ने हाल ही में मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि अली गोनी जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं तो हर दिन किसी ओकेजन की तरह लगता है। बता दें कि अली गोनी बिग बॉस सीजन 14 में पहले अपनी दोस्त जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए आए थे लेकिन उनकी परफॉर्मेंस इतनी जोरदार रही कि वह शो का हिस्सा ही बन गए। इसके अलावा दोनों की करीबियों को भी दर्शकों ने बहुत एन्जॉय किया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here