पूर्व कैप्टन Mahendra Singh Dhoni महेंद्र सिंह धोनी अपनी बल्लेबाजी के कारण चौतरफा मशहूर है लेकिन इन दिनों उनकी पत्नी साक्षी का एक बयान सोशल मीडिया पर पति पत्नी दोनों को खूब चर्चित कर दिया है वैसे पूर्व कैप्टन Mahendra Singh Dhoni महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट की दुनिया में बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिया है लेकिन वही पत्नी साक्षी का दिल जीतने में नाकाम नजर आ रहे हैं

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन आईपीएल में अभी यह अपने बेहतरीन बल्लेबाजी से धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. Mahendra Singh Dhoni महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट की दुनिया में कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं और महेंद्र सिंह धोनी का खेलने का स्टाइल लोगों को इतना ज्यादा पसंद आता है कि लोग इन्हें अपना सुपरहीरो मानते हैं.

इतना ही नहीं Mahendra Singh Dhoni महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता किसी फिल्मी हीरो से कम नहीं है. महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तान बनने के लिए काफी मेहनत की है और तो और महेंद्र सिंह धोनी की मेहनत देखकर इनके ऊपर एक फिल्म भी बनी है. महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के बहुत ही शानदार बैट्समैन माने जाते हैं. इतना ही नहीं विकेटकीपिंग के मामले में भी महेंद्र सिंह धोनी काफी आगे हैं.

Mahendra Singh Dhoni बल्लेबाजी से चर्चित करते हैं क्रिकेट प्रेमियों के दिल पर राज

महेंद्र सिंह धोनी का खेलने का स्टाइल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है. वही बात करें पर्सनल लाइफ की तो Mahendra Singh Dhoni महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पर्सनल लाइफ में साक्षी के साथ अपनी शादी रचाई है और यही कारण है कि महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपनी पत्नी के साथ काफी ज्यादा सुर्खियों नजर आते हैं. महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता किसी फिल्म में हीरो से कम नहीं है यही कारण है कि Mahendra Singh Dhoni महेंद्र सिंह धोनी का परिवार भी किसी फिल्मी परिवार से कम लोकप्रिय नहीं है. यही कारण है कि साक्षी भी काफी लोकप्रिय मानी जाती ।

साक्षी करती है Mahendra Singh Dhoni से प्यार, साक्षी के दर्द नहीं खोला राज

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी महेंद्र सिंह धोनी से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं और यह अक्सर अपने पति के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर अपने अधिकारी इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करती रहती हैं. यही कारण है कि आए दिन महेंद्र सिंह धोनी और उनका परिवार सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू दौरान उन्होंने बताया था कि एक क्रिकेटर की पत्नी होना कितना मुश्किल काम है.

दरअसल, उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया था कि जब आप एक पापुलर क्रिकेटर की पत्नी होती हैं तो आपको काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. आपको कभी भी प्राइवेट स्पेस नहीं मिल पाता है. आप जब भी किसी और से बात करती होती है तो चारों तरफ आपके कैमरे लगे होते हैं और लोग फोटो क्लिक करने लगते हैं. इतना ही नहीं अगर आप किसी अनजान शख्स के साथ देखी जाती हैं तो लोग तरह-तरह की बातें बनाने लगते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कितनी बार हम कैमरे के सामने असहज भी महसूस करने लगते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here