Deepika Padukone – महेंद्र सिंह Dhoni क्रिकेट की दुनिया में एक असाधारण स्टार हैं। नाम, शोहरत, पैसा और सम्मान भी मिला। उन्होंने न केवल उनके विकास में बल्कि पूरी टीम के विकास में बहुत योगदान दिया है। क्रिकेट के अलावा Dhoni अगर चर्चा में हैं तो इसकी वजह उनके रिश्ते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ Dhoni के रिश्ते बहुत लोकप्रिय थे। अभिनेत्रियों राय लक्ष्मी और दीपिका पादुकोण के नाम पहले ही उनके जीवन में सुर्खियां बटोर चुके हैं।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और Dhoni के बीच संबंधों के बारे में। तभी दीपिका ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। फिर उनका नाम और महेंद्र सिंह धोनी का नाम मेल हुआ। उनके रिश्ते को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

आपको बता दें कि 2007 से 2008 तक Dhoni और दीपिका दोनों के लिए अपने-अपने क्षेत्र में कदम रखने का समय आ गया था। उस समय Dhoni ने दीपिका को एक क्रिकेट मैच देखने के लिए आमंत्रित किया था। दोनों को एक साथ समय बिताना भी पसंद था। धोनी कभी दीपिका के प्रशंसक थे।

हालांकि दीपिका पादुकोण को क्रिकेटर युवराज के साथ उनके 22वें जन्मदिन पर स्पॉट किया गया था, लेकिन 2008 में उनके बीच कुछ खास नहीं हुआ। वह बड़ी चर्चा में दखल दे रही थीं। उनकी दोस्ती की खातिर। धोनी ने भी इस मामले की पुष्टि के लिए कुछ बयान दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here