Salman Khan – की तस्वीर कवि ईद कवि दिवाली काफी समय से चर्चा में है। कभी फिल्म की स्टार कास्ट तो कभी आयुष शर्मा ने के फिल्म छोड़ने से ये फिल्म काफी चर्चा मे है। हाल ही में यह बताया गया है कि आयुष शर्मा ने निर्देशक के साथ कुछ मुद्दों के कारण फिल्म छोड़ दी थी और यह Salman Khan थे जिन्होंने उन्हें इसे करने की सलाह दी थी। इसी बीच अब जो नई खबर आई है वह यह है कि शहनाज गिल भी इस फिल्म को लेकर थोड़ी चिंतित हैं। शहनाज ने कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग शुरू की थी और सेट से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे।

किस बात से डरती हैं शहनाज?

इस फिल्म से शहनाज बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। साथ ही उन्हें लगता है कि इस फिल्म के बारे में सामने आ रही खबरों का फिल्म पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है, इसलिए उन्हें फिल्म में काम करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करना होगा.

सलमान पर विश्वास करती हैं शहनाज

हम आपको बता दें कि शहनाज इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह इसके लिए काफी तैयारी कर रहे हैं। शहनाज जानती हैं कि फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं और इसीलिए वह फिल्मों में अपना 100 प्रतिशत उनके लिए दे रही हैं ताकि उनके फैंस उनका बेस्ट देख सकें। वह हिंदी में पूरा काम कर रहे हैं और अपनी हिंदी अच्छी तरह से कर रहे हैं।

सलमान ने खुद किया संपर्क

पता चला है कि इस फिल्म के लिए Salman Khan ने खुद शहनाज से संपर्क किया था। उन्होंने शहनाज को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। इतना ही नहीं, Salman Khan ने शहनाज से यहां तक ​​कह दिया कि वह फिल्म के लिए अपना पारिश्रमिक तय कर सकते हैं जैसा वह फिट देखते हैं। आमतौर पर निर्माता अभिनेताओं के साथ पारिश्रमिक पर चर्चा करते हैं, लेकिन Salman Khan ने शहनाज से कहा कि वह अपने तरीके से कहें कि वह जो भी पारिश्रमिक चाहते हैं, वह उन्हें दे देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here