Malaika Arora: हाल ही में करण जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, इस मौके पर उन्होंने ग्रैंड सेलिब्रेशन किया था। इस पार्टी में बाॅलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। सभी इस पार्टी में अपना स्टनिंग लुक लेकर आए थे, लेकिन अगर सबसे ज्यादा किसी ने अटेंशन ली है तो वो है मलाइका अरोड़ा। इस पार्टी में उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी थी कि हर किसी की नजर उन पर ही थी। उनकी उस ड्रेस को लेकर अब उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। उनका ड्रेस अप बड़ा ही अजीब था। उनके इस लुक को देखकर पार्टी में आए लोग भी हैरान थे। लेकिन मलाइका ने इसे भी खुलकर इंजाॅय किया।

अजीब ड्रेसअप में पहुंची मलाइका

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में मलाइका का लुक बेहद ही बोल्ड था। इस पार्टी के लिए उन्होंने एक ऐसे ड्रेसअप को चुना था जो कि ट्रोलिंग का कारण बन गया। मलाइका ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाने के चक्कर में ऐसा लुक किया कि हर किसी की नजरें उन पर जा रही थी। उन्होंने ब्राइट ग्रीन कलर के शाॅर्टस और कोट पहन रखा था। साथ ही उन्होंने अंदर ब्राइट पिंक कलर का शार्ट टाॅप पहना हुआ था। जिसे वे फ्लाॅन्ट करती हुई नजर आ रही थी। साथ ही मलाइका ने पिंक कलर की ही सैंडल पहनी हुई थी।

यूजर्स ने किए तरह-तरह के कमेंट

मालइका के इस लुक को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है। इस लुक में उनकी हील्स की चर्चा हो रही है। जो कि ब्राइट पिंक कलर की ही है। जिस पर हर किसी का ध्यान जा रहा था। इस पार्टी में मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा और फ्रेंड करीना कपूर के साथ पहुंची थी। इन तीनो के साथ सैफ अली खान भी पार्टी में आए थे। मलाइका के ड्रेसअप पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है, लोग उनका मजाक उड़ा रहे है। वहीं एक ने कहा कि ‘मलाइका शायद टाॅप पहनना भूल गई।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here