फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने 50वें बर्थडे के लिए ग्रैंड पार्टी रखी थी, जिसमें फिल्मी जगत के कई स्टार्स शामिल हुए। मशहूर स्टार्स सलमान खान से लेकर ऐश्वर्या राय तक और स्टार किड्स आर्यन खान से लेकर अनन्या पांडे तक पार्टी में पहुंचे थे।

सितारों के लुक्स ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इसी बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडे की शिमरी सिल्वर कलर की ड्रेस ने लोगों को आकर्षित किया। अनन्या की ड्रेस पर लोगों की निगाहें टिक गई और अब एक्ट्रेस इसके लिए ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस की ड्रेस अमेरिकन मॉडल से कॉपी की गई है और इसी को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा हैं।

ग्लैमरस लुक में अनन्या ने लूटी महफिल

अनन्या पांडे ने इस पार्टी के लिए ग्लैमरस लुक कैरी किया था। उन्होंने सिल्वर कलर के सिकुइन वर्क वाले फुल गाउन को पहना था। ये ड्रेस हाफ ऑफ शोल्डर थी और इसके साथ अनन्या पांडे ने हेयर बन बनाया हुआ था। इसमें कोई शक नहीं कि इस लुक में अनन्या पांडे कहर ढा रही थी लेकिन अब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है।

अमेरिकन मॉडल केंडल जेनर ने मेट गाला 2021 में शियर फैब्रिक का गाउन चुना था। जिस पर सिल्वर कलर के सिकुइन का वर्क था। उनका गाउन भी इसी तरह के लुक में था। इसे देखते हुए अब सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अनन्या पांडे ने केंडल का लुक कॉपी किया है। यूजर्स उनकी फोटो-वीडियो पर कमेंट करके उन्हें कॉपी कैट और सस्ती कॉपी कह रहे हैं। एक यूजर ने तो उन्हें बॉलीवुड की केंडल तक कह डाला।

स्टार्स ने लगाया पार्टी में चार चांद

बता दें, पार्टी में अनन्या पांडे नव्या नवेली नंदा के साथ पहुंची थीं। उनके अलावा करण जौहर के बर्थडे बैश में शनाया कपूर, आर्यन खान भी शामिल हुए। अन्य सेलेब्स की बात करें तो पार्टी में रानी मुखर्जी, काजोल, सलमान खान, तब्बू, आयुष्मान खुराना, करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, सारा अली खान जैसे तमाम सितारे शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here