राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने पिछले दिनों बताया था कि वह आदिल खान को डेट कर रही हैं और अब उन्होंने बताया है कि बॉयफ्रेंड ने उनके नाम पर घर खरीदा है।

एक्ट्रेस राखी सावंत ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा लेने के बाद से ही चर्चा में छाई हुई हैं। लेकिन इन दिनों राखी आदिल खान दुर्रानी को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। अक्सर राखी और आदिल साथ में स्पॉट किए जाते हैं और दोनों सीरियस रिलेशनशिप में होने की बात कहते हैं। तो वहीं अब राखी ने बताया कि आदिल ने उन्हें अपनी फैमिली से मिलाया और दुबई में उनके नाम पर घर भी खरीदा है। लेकिन आदिल के घर वाले उनके इस रिश्ते से बिल्कुल खुश नहीं हैं।

आदिल ने गिफ्ट की BMW

राखी सावंत इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई में मस्ती कर रही हैं। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राखी ने बताया, ‘आदिल ने मुझे बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की है लेकिन मुझे बस उसका प्यार चाहिए। उसका प्यार सच्चा है और वह काफी लॉयल है। आदिल मुझसे बहुत प्यार करता है और इसलिए उन्होंने मुझे अपने घरवालों से भी मिलवा दिया है।’

कम ग्लैमरस कपड़े पहने राखी

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘आदिल ने दुबई में मेरे नाम से घर भी ले लिया है और वह रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वह मुझमें थोड़े से चेंज चाहते हैं, जैसे बस मैं कुछ कम ग्लैमरस कपड़े पहनूं, जो पूरी तरह से कवर हो।’ आदिल ने राखी के बारे में कहा, ‘राखी ने मुझे अपने बारे में सबकुछ बताया है और मैं अब जानता हूं कि वो कैसी हैं।’

रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे राखी-आदिल

राखी सावंत का कहना है कि वह आदिल के पैरेंट्स को उनके रिश्ते के लिए मनाएंगी। आदिल राखी से छ: साल छोटे हैं और वह बेंगलुरु के रहने वाले हैं। बता दें, पिछले दिनों राखी ने दुबई से दो वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए थे। जिसमें एक्ट्रेस आदिल के साथ गाड़ी में बैठी हुई थीं। दोनों साथ में खुश दिख रहे थे और राखी दुबई के नजारे फैंस को दिखा रही थी। इसके बाद राखी ने दुबई के एक मॉल की वीडियो भी पोस्ट की है, जहां वह एन्जॉय कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here