Malaika Arora: मलाइका अरोरा बाॅलीवुड की आज सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक है। वे न केवल अपने फैशन सेंस के लिए बल्कि अपनी फिटनेस और शानदार डांस के लिए भी मशहूर है। हाल ही में करण जौहर ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उनके बर्थडे बैश में मलाइका नियाॅन ग्रीन कलर के पैंटसूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वे अपने फैंस के साथ कनेक्ट करने में पीछे नहीं हटती है। मलाइका कई आयटम साॅन्ग्स में नजर आ चुकी है। उनके सभी आयटम साॅन्ग हिट जाते है। लेकिन क्या आप जानते है कि मलाइका अपने एक आयटम साॅन्ग के लिए कितनी फीस लेती है।

कितनी फीस चार्ज करती है मलाइका

मलाइका काफी समय से फिल्म इंटस्ट्री का हिस्सा है। और उनकी फैन फाॅलोइंग भी खूब है। सोशल मीडिया पर उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस उनका इंतजार करते रहते है। मलाइका भी सोशल मीडिया पर अपनी तरह-तरह की फोटोज शेयर करती रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन से अधिक फाॅलोअर्स है।

वहां वे अपनी पर्सनल लाइफ की भी कई सारी अपडेट देती रहती है। मलाइका अभी के समय में फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। वहीं मलाइका के आयटम साॅन्ग भी हमेशा हिट जाते है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मलाइका अपने एक आयटम नंबर के लिए 1.75 करोड़ रुपये चार्ज करती है। यह एक मोटी रकम है। इतनी फीस किसी भी एक्ट्रेस को उनकी एक फिल्म के लिए भी नहीें मिलती है।

मलाइका की कुल संपत्ति 100 करोड़ रुपये

मलाइका की कुल संपत्ति पिछले साल 73 करोड़ रुपये थी लेकिन अब यह बढ़कर 2022 में कुल 100 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं मलाइका रिएलिटी शो के एक एपिसोड के लिए भी मोटी रकम लेती है। इसके साथ ही मलाइका का एक डीवा योगा स्टूडियो भी है। एक्ट्रेस के पास बेहद मंहगी कारों का कलेक्शन भी है। वहीं मुंबई में मलाइका का एक आलीशान फ्लैट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here