हमेशा की तरह इस बार भी कुछ हस्तियों को नेटिज़न्स पसंद नहीं आया और उन्हें बुरी तरह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इसमें हमेशा की तरह Kareena Kapoor की गर्ल गैंग शामिल थी। वैसे तो Kareena Kapoor को ट्रोल्स को इग्नोर करना पसंद है, लेकिन इस बार उन्होंने हर चीज को जज करने वाले लोगों को सही जवाब देने की सोची। बेबो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे वह ट्रोलर्स की निंदा करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा का भी समर्थन किया।

बी-टाउन की सबसे शानदार रातों में से एक, करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में कुछ अपवादों को छोड़कर, 90 के दशक से लेकर अब तक की सभी सुपर गॉर्जियस और प्रतिभाशाली हस्तियों ने भाग लिया। क्योंकि यह करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर था, उन्होंने ग्रैंड पार्टी में कोई कसरत नहीं की। शाम खास थी इसलिए सेलेब्रिटीज का खास बनकर आना लाजमी था।

तीनों (Kareena Kapoor, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा) ने करण जौहर की पार्टी से साथ में एक तस्वीर शेयर की, जिस पर एक यूजर ने ‘बुद्धी’ लिखकर उन्हें शर्मिंदा करने और ट्रोल करने की कोशिश की। बस फिर किया था, उन्होंने इंस्टाग्राम यूजर के नाम से एक स्क्रीनशॉट साझा किया, ताकि ‘बडी’ टेक्स्ट देखा जा सके।

इसके साथ उन्होंने लिखा, “मैं कभी कमेंट्स चेक नहीं करती लेकिन यह शो सबसे ऊपर था। तो यहां ‘इंटेलिजेंस’ का मतलब अपमान है। लेकिन मेरे लिए यह एक ऐसा शब्द है जिसका मतलब होता है बूढ़ा होना। हां। हम बड़े हो गए हैं। और होशियार लेकिन बेनाम: तुम बेनाम, बिल्कुल, जवान, तुम बस?’

इतना ही नहीं उन्होंने अमृता ऑरोरा स्लैम्ड ट्रॉलर के पोस्ट को फिर से शेयर किया, जहां उन्होंने वजन बढ़ाने के लिए ट्रोल होने का जिक्र किया। अमृता ने लिखा, ‘मेरे वजन बढ़ने पर कुछ लोगों ने कमेंट भी किया है। लेकिन मैंने इसे बड़ा किया है और मुझे यह पसंद है। मेरा वजन मेरी समस्या है। आजकल सब कुछ एक समस्या बनता जा रहा है। तो चलिए करते रहते हैं लेकिन अब इसके बारे में नाम के साथ लिखते हैं। ठीक है। ‘

ये पोस्ट वायरल हो रहा है. हम आपको बता दें कि Kareena Kapoor, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर कई सालों से अच्छी दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ मजबूती से खड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here