Ranveer Singh बॉलीवुड के एक बड़े स्टार बन गए हैं जो एक पावर हाउस के रूप में जाने जाते हैं क्योंकि रणबीर सिंह एक बहुत अच्छे अभिनेता हैं। वर्तमान में, Ranveer Singh का बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एकतरफा नाम है, यही वजह है कि आज भारत में उनका इतना सम्मान और प्यार है। रणबीर सिंह ने नवंबर 2018 में बॉलीवुड की मशहूर दीपिका पादुकोण और अपनी बहू से शादी की थी।

Ranveer Singh की शादी को करीब 4 साल हो चुके हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि वह अभी तक पिता नहीं बन पाए हैं। हाल ही में, रणबीर कपूर ने एक भरी हुई सभा में एक बड़ा बयान दिया, जहाँ उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम रखने के बारे में भी सोचा था, जब हम आपको बताते हैं कि रणबीर कपूर की पत्नी दीपिका पादुकोण अभी भी एक होने की खुशी चाहती हैं।

पापा को उनके पति Ranveer Singh। दे या कह नहीं सकते कि रणबीर पिता बनने के अपने सपने को पूरा नहीं कर सकते। अगले लेख में दीपिका पादुकोण के लिए ऐसा क्यों कहा जा रहा है कि वह अपने पति रणबीर को पिता होने की खुशी नहीं दे सकती हैं।

पिता बनने का सपना देख चुके हैं Ranveer Singh, लेकिन दीपिका चाहकर भी इस सपने को पूरा नहीं कर सकतीं
रणबीर सिंह को आज किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं है और हम आपको एक बात बता दें कि रणबीर सिंह आज अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर इस मुकाम पर पहुंचे हैं और बॉलीवुड में इतने महान अभिनेता बन गए हैं।

Ranveer Singh ने बॉलीवुड में हिट फिल्में दी हैं, लेकिन इस बार वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक बयान दिया था कि उन्होंने अपने होने वाले बच्चों के नाम भी सोचे हैं, जो साफ नजर आ रहे हैं. जाहिर सी बात है कि उन्हें एक पिता बनने में कितनी दिलचस्पी है, लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि रणबीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक बहुत ही स्पष्ट साक्षात्कार में कहा कि वह चाहकर भी मां नहीं बन सकतीं।

प्रति. दीपिका पादुकोण के इस बयान के बाद साफ है कि दीपिका पादुकोण अपने पति रणबीर सिंह को पिता होने की खुशी नहीं दे सकती हैं. इस लेख में हम आपको यह भी बताते हैं कि दीपिका पादुकोण के मां न बनने के पीछे क्या कारण हैं।

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस के साथ-साथ रणबीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण इन दिनों मीडिया में चर्चा में हैं। दीपिका पादुकोण इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि वह चाहकर भी अपने पति रणबीर को पिता नहीं बना सकतीं, वहीं रणबीर सिंह ने भी अपने बच्चों के नाम के बारे में सोचा है।

दीपिका पादुकोण ने मां न होने का कारण बताते हुए कहा कि वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और एक बच्चे की मां होने की जिम्मेदारी लेने के लिए अभी पूरी तरह तैयार नहीं हैं। यही कारण है कि दीपिका पादुकोण अपने पति Ranveer Singh के पिता बनने का सपना भले ही इस समय मां बनना चाहती हों या यूं कहें कि रणबीर को अभी पिता बनने की खुशी नहीं दे सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here