Shilpi Raj MMS Video Download: इन दिनों सोशल मीडिया में सिर्फ शिल्पी राज के MMS की ही बात हो रही है. बता दे की कुछ महीने पहले एक्ट्रेस का सोशल मीडिया में प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया गया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही थी. Shilpi Raj के MMS वीडियो को यूट्यूब, व्हाट्सप्प सहित कई प्लेटफॉर्म में शेयर किया जा रहा था.

हलाकि Shilpi Raj के इस MMS वायरल होने के बाद एक्ट्रेस सामने आई थी. और उन्होने कहा की उन्हें बदनाम किया जा रहा है. क्योकि वो स्ट्रगल करके यहाँ तक पहुंची है. एक्टेस ने कहा की इंड्रस्ट्री के लोग उन्हें बदनाम कर रहे है. क्योकि वो जानते है की अगर Shilpi Raj आगे बढ़ती जायेगी तो एक दिन बॉलीवुड में भी जाएगी.

वही Shilpi Raj के MMS वायरल होने के बाद लोगो ने ये तक कहा की शिल्पी राज के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उनका बॉयफ्रेंड विजय चौहान है. बता दे की विजय और शिल्पी एक दूसरे को लगभग 1 साल से डेट कर रहे है. लोगो की माने शिल्पी राज के कई गाने के वीडियो आने वाले थे. जिन्हे वो हिट कराना चाहती थी. इसलिए उन्होंने MMS लीक कराया है. MMS लीक हों के बाद शिल्पी राज के लगातार 4 वीडियो लांच हुए थे. जिन्होंने ताबड़तोड़ व्यूज समेटे थे. आपको बता दे की शिल्पी राज विजय चौहान के पहले अपने एक मैनेजर को डेट कर रही थी. मैनेजर ने उन्हें किस तरह का धोखा दिया इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे है.

बता दें कि साल भर पहले ही Shilpi Raj ने अपनी लाइफ का बड़ा खुलासा किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि उनके पूर्व मैनेजर ने प्यार का झांसा देकर उनसे पैसे ठगे. उनकी सारी इनकम अपने पास रखता गया. लेकिन जब शिल्पी ने शादी की बात की तो मुकर गया. इसके बाद से उसने शिल्पी के नाम से शादी की गलत अफवाहें फैलानी शुरू कर दी. ;शिल्पी ने रोते हुए अपने फैंस के साथ अपना दर्द शेयर किया. यही नहीं शिल्पी ने ये भी कहा की वो मुझे इस्तेमाल करता रहा और मै बेवकूफो की तरह उस पर विश्वास करती रही. बता दे की मैनेजर से ब्रेकअप के बाद शिल्पी राज विजय चौहान के करीब आ गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here