धर्मेंद्र अपने समय के बहुत ही शानदार और नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय मे पूरे भारत मे जाना जाता है और उनकी लोकप्रियता भारत के कोने-कोने में है और यही कारण है कि आज के समय मे धर्मेंद्र को पूरी दुनिया मे जाना जाता है।

धर्मेंद्र को उनके चाहने वाले प्यार से ही-मैन बोलते है क्योंकि जिस प्रकार की एक्टिंग और एक्शन धर्मेंद्र करते थे उसमे उनकी बराबरी कोई भी नही कर सकता है. यही कारण है कि आज के समय मे पूरी दुनिया मे धर्मेंद्र को जाना जाता है।

वर्तमान समय मे धर्मेंद्र मीडिया में हर तरफ काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में धर्मेंद्र को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई जिसमे बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र की हालत थोड़ी नाज़ुक ही जाने के बाद उनके पोते करण देओल ने बिना किसी को बताए चुप-चाप सगाई कर ली है. जिसके चलते मीडिया में हर तरफ धर्मेंद्र की ही बाते हो रही है और हर जगह उनके ही चर्चे हो रहे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि धर्मेंद्र की हालत क्यों नाज़ुक बताई जा रही है और उनके पोते करण देओल की किस से सगाई को बात सामने आ रही है.

धर्मेंद्र को करवा दिया गया था भर्ती

धर्मेंद्र को बॉलीवुड की दुनिया मे लेजेंडरी अभिनेता माना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय में धर्मेंद्र जिस मुकाम पर है वहा तक पहुचना हर किसी के बस की बात नही है ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में दी है. वर्तमान समय में धर्मेंद्र मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में धर्मेंद्र की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई थी कि उन्हें भर्ती करवा दिया गया था जिसकी वजह से मीडिया में हर तरफ इनकी ही बाते होने लगी थी।

धर्मेंद्र के इस प्रकार भर्ती होने के बाद खबर आई थी कि उनके पोते करण देओल ने झटपट सगाई कर ली है और किसी को भी नही बताया है. बताया जा रहा है कि करण देओल ने एक दृशा नाम की लड़कीं से शादी करी है और इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. इसी की वजह से बोला जा रहा है कि धर्मेंद्र की हालत नाजुक हुई तो उनके बेटे सनी देओल ने अपने बेटे यानी कि धर्मेंद्र के पोते की सगाई करने की तैयारी कर ली है. आगे आपको आर्टिकल में धर्मेंद्र को लेकर सामने आई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

ये है खबर की सच्चाई

धर्मेंद्र का बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में दी है. इसी के बीच हालहि में धर्मेंद्र को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि धर्मेंद्र को भर्ती करवाने के खबर आई है कि उनके बेटे सनी देवल ने अपने बेटे यानी कि धर्मेंद्र के पोते की चुप-छाप सगाई कर दी. जबकि आपको बता दे कि ऐसा कुछ भी नही और ना ही धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने कोई सगाई की है।

अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने कोई सगाई नही की है और यह मात्र झूठी खबर है. यही बात धर्मेंद्र की हालत की तो उन्हें अभी कुछ समय पहले भर्ती करवाया था लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक है और घर लौट चुके है. धर्मेंद्र की हालत नाजुक होने खबर भले ही सच है लेकिन धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने सगाई कर ली यह बात बिल्कुल भी सच नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here