अमेरिका से एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। फ्लोरिडा की रहने वाली 31 साल की ड्रामा टीचर ने 14 साल के नाबालिग स्टूडेंस के साथ कई बार अपनी कार में शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी ड्रामा टीचर ने नाबालिग को अपने प्यार के जाल में फंसकार कई फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव डाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। टीचर पर नाबालिग से यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया है।

कार में कई बार संबंध बनाने का आरोप डेली मेल में छपि 

रिपोर्ट के मुताबिक पूरी घटना फ्लोरिडा के मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल की है, जहां 31 वर्षीय ड्रामा टीचर ब्रिटनी लोपेज मुर्रे काम करती थी। आरोपी टीचर पर कथित तौर पर 14 वर्षीय छात्र के साथ कार में कई बार संबंध बनाने का आरोप है। यहीं नहीं कार में वो नाबालिग की न्यूड फोटोज भी क्लिक करती थी, जिसे वो बच्चे के फोन पर अक्सर शेयर करती थी।

बास्केटबॉल प्रैक्टिस के बाद करतीं थी उसका इंतजार

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक 31 वर्षीय ड्रामा टीचर और 14 वर्षीय छात्र के बीच यौन संबंध बनान अगस्त में शुरू हुए था। टीचर लोपेज बास्केटबॉल प्रैक्टिस के बाद छात्र को लेने के लिए बाहर इंतजार करती थी और फिर उसके साथ संबंध बनाती थी। रिपोर्ट के मुताबिक शिक्षिका बच्चे का स्कूल में ड्रामा की क्लास लिया करती थीं, जहां वो बच्चे को फुसलाने में कामयाब हो गई थी।

पिता ने देखा फोन तो हुआ खुलासा

घटना का खुलास उस वक्त हुआ, जब लड़के के पिता ने अपने बेटे के फोन पर न्यूड तस्वीरें और अश्लील मैसेजेज देखें, जिसके बाद वो मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल के बोर्ड से इसकी शिकायत करने पहुंचे। वहीं अब स्कूल ने एक बयान जारी कर बताया है कि उसने आरोपी शिक्षिका की सभी सेवाएं समाप्त कर दी है।

टीचर को स्कूल से निकाला

आपको बता दें कि फ्लोरिडा में सहमति से संबंध बनाने की कानूनी आयु 18 वर्ष है, जिसका मतलब साफ है कि फ्लोरिडा में 17 या उससे कम आयु का कोई भी व्यक्ति कानूनी रूप से यौन गतिविधि के लिए सहमति देने में सक्षम नहीं है। वहीं इधर, महिला के वकील ने बताया कि वो निर्दोष है और उसे फंसाया जा रहा है। दोषी साबित होने तक उसे निर्दोष माना जाता है। वकील ने कहा कि निर्णय लेने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए और परिवार की निजता का सम्मान करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here