Oops Moment: सोनाक्षी सिन्हा की गिनती बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में होती है, उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 की फिल्म दबंग से की थी, इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान भी थे, यह फिल्म 2010 की सबसे हिट फिल्मों में गिनी जाती है। ऐसा करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा को कई फिल्मों के ऑफर मिले और बैक टू बैक हिट देकर टॉप एक्ट्रेस बनीं सोनाक्षी सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं!

सोनाक्षी सिन्हा की गिनती बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में होती है, उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 की फिल्म दबंग से की थी, इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान भी थे, यह फिल्म 2010 की सबसे हिट फिल्मों में गिनी जाती है। ऐसा करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा को कई फिल्मों के ऑफर मिले और बैक टू बैक हिट देकर टॉप एक्ट्रेस बनीं सोनाक्षी सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 उसने अपनी ब्रा को शीयर टॉप में फ्लैश किया। अभिनेत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि वह कोई त्वचा नहीं दिखा रही थी, क्योंकि यह एक ऐसी चीज है जिसे लेकर वह खुद सहज नहीं हैं। हालांकि दबंग गर्ल दिखने में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उन्हें अपने कपड़ों का चुनाव सोच-समझकर करना चाहिए ताकि दोबारा ऐसी स्थिति न हो।

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस राउडी राठौर, दबंग 2, लुटेरा, बुलेट राजा, तेवर, अकीरा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” में नजर आई थीं। अब वह फिल्म ‘ककुड़ा’ में नजर आने वाली हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here