Mirzapur-3: मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज का खुमार आज भी लोगों के जहन में हैं जिनकी सीन्स और डायलॉग ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस सीरीज के तीसरे सीजन (Mirzapur-3) का अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर आप खुश से झूम उठेंगे। इस सीरीज के पहले दोनों ही दर्शक इस सीजन को बहुत पसंद आए। वही अब दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

सीरीज में कालीन भैया की दूसरी पत्नी बीना त्रिपाठी (Beena Tripathi) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं अब एक्ट्र्रेस रसिका दुग्गल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके सीरीज को लेकर जानकारी दी है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। रासिका ने लिखा ‘मिर्जापुर 3 की तैयारी’। अब उनके इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

वहीं वेब सीरीज कास्ट की बात करें तो, इस फिल्म का एक-एक किरदार लोगों को याद है और सीरीज का एक-एक डायलॉग लोगों के सिर चढ़कर बोलता था जिसे लोग आज भी याद करते हैं। वहीं इस सीरीज में अली फजल गुड्डू पंडित, पंकज त्रिपाठी कालीन भैया और दिव्येंदु शर्मा मुन्ना त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं। इनके साथ-साथ सीरीज में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, विजय वर्मा और ईशा तलवार भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here