Married Women Google Search: आज के समय में “गूगल” हर छोटे-बड़े सवाल का जवाब बन चुका है। चाहे सवाल कैसे भी हो उसका कुछ न कुछ जवाब तो आपको गूगल (Google) पर मिल ही जाता है।

अपने सवालों के जवाब जानने के लिए लोग गूगल की मदद लेते हैं। यूं तो गूगल सर्च में हिस्ट्री के ऑप्शन का चयन कर सर्चिंग को डिलीट किया जा सकता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके बाद भी सर्च हिस्ट्री रहती है जिससे गूगल के पास डेटा भी सेव रहता है कि किस जेंडर या ऐज के लोग क्या सर्च करते हैं।

जी हां, एक स्टडी में सामने आया है कि शादीशुदा या फिर जिनकी शादी होने वाली होती है वो महिलाएं अपने गूगल पर कुछ चीजों को जरूर सर्च करती हैं। अगर आप भी ये जाननें की रुची रखते हैं कि गूगल पर शादीशुदा महीलाएं क्या-क्या सर्च करती हैं तो आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

गूगल पर शादीशुदा महिलाएं क्या सर्च करती हैं?

स्टडी में सामने आया है कि शादीशुदा महिलाएं या फिर जिनकी शादी होने वाली होती है वो गूगल पर अपने पति से संबंधित जानकारी सर्च करना पसंद करती हैं। इन महिलाओं द्वारा पूछे गए सवालों में पति की पसंद-नापसंद, दिल जीतने का तरीका, खुश करने का तरीका आदि शामिल है। इतना ही नहीं रिपोर्ट के अनुसार कुछ शादीशुदा महिलाएं तो अपने पति को जोरू का गुलाम बनाने का भी तरीका सर्च करती हैं।

इसमें पूछे गए सवाल जैसे- पति को जोरू का गुलाम कैसे बनाएं, पति को अपनी मुट्ठी में कैसे करें, पति को सबसे ज्यादा क्या पसंद होता है, बच्चा पैदा करने का क्या समय सही हो सकता है, परिवार को कब बढ़ाने का फैसला लिया जा सकता है आदि सवाल शामिल हैं।

शादी से पहले महिलाएं गूगल पर सर्च करती हैं ये कुछ सवाल

आपको जानकारी होगी लेकिन स्टडी में सामने आया है कि न सिर्फ शादीशुदा महिलाएं बल्कि जिनकी शादी होने वाली होती हैं वो भी गूगल पर तमाम सवाल पूछती हैं। शादी से पहले महिलाएं जानना चाहती हैं कि किस तरह से नए परिवार यानी ससुराल में पेश आना चाहिए, कैस शादी के बाद महिला नए परिवार में ससुराल का हिस्सा बन सकती हैं।

इसके अलावा महिलाएं ये भी जानना चाहती हैं कि वो कैसे ससुराल में जिम्मेदारियों को उठा सकती हैं, शादी के बाद कौन सा बिजनेस या काम किया जा सकता है। इस तरह के आदि सवाल गूगल सर्च लिस्ट में शामिल होते हैं जो शादीशुदा महीला जानना चाहती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here