Brahmastra Trailer: ‘ब्रह्मास्त्र’, बॉलीवुड फैंस पिछले कई साल से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म रिलीज में अभी भी चंद महीने बचे हैं. पर उससे पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज करके फैंस की बेताबी को थोड़ा कम जरूर किया गया है.

आइये जानते हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म का ट्रेलर लोगों को कितना इंप्रेस कर पाया है.

रिलीज हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ एक मल्टी स्टारर फिल्म है. जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं. फिल्म में एक ओर जहां रणबीर शिवा का रोल निभाने जा रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट ईशा के किरदार में नजर आने वाली हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर शिवा बनाकर दुनिया की रक्षा करते दिखेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर में रणबीर कपूर शिवा के किरदार में कुछ अलग करते दिख रहे हैं. अयान मुखर्जी की फिल्म में VFX का भी भरपूर इस्तेमाल किया गया है. 2 मिनट 51 सेकेंड का ट्रेलर देख कर आप फिल्म की कहानी आसानी से समझ सकते हैं. ट्रेलर में आलिया और रणबीर के रोमांस की झलक देखने को मिली. कुल मिलाकर ट्रेलर एंटरटेनमेंट का फुल डोज लेकर आया है. आइये जानते हैं कि फैंस को ट्रेलर कितना पसंद आया और कितना नहीं.

कैसा लगा ट्रेलर?

जब से करण जौहर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर रिलीज की तारीख का ऐलान किया था. लोग इसे देखने के इंतजार में बैठे थे. फिल्म के मेकर्स और स्टार कास्ट के लिये खुशी की बात ये है कि फैंस को ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर को लोग Wow…, Nice…, Awesome… जैसे बेहतरीन शब्दों से नवाज आ रहे हैं.  ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर देखने के बाद कई फिल्मी फैंस क्रेजी भी दिखाई दे रहे हैं. यानी साफ तौर पर समझें, तो जनता को फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार लगा. इन्होंने तो अपनी राय दे दी. अब आप भी बता दीजियेगा कि आपको रणबीर और आलिया की फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here