Close

Janhvi Kapoor ने ब्लैक डीपनेक ड्रेस में इंटरनेट पर लगाई आग, ग्लैम अवतार में दिए किलर पोज

Janhvi Kapoor ने ब्लैक डीपनेक ड्रेस में इंटरनेट पर लगाई आग, ग्लैम अवतार में दिए किलर पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ( janhvi kapoor ) अब अपनी अपकमिंग फिल्म की शुटिंग से आई है। लेकिन अब जान्हवी कपूर अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जान्हवी कपूर अपने बोल्ड लुक से सभी के होश उड़ा रही हैं। जान्हवी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करके फैंस को मदहोश कर देती हैं। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने सबके होश उड़ा दिए हैं। उनकी लेटेस्ट वीडियो खुब वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो को viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें उन्हें ब्लैक कलर की हाई थाई ड्रेस में देखा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने ने गले में सैट पहना है। एक्ट्रेस ने अपने कंप्लीट लुक के लिए न्यूड मेकअप किया है। हेयर स्टाइल की बात करें तो, उन्होंने बालों का बन बनाया है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

इस वीडियो में जान्हवी ने कई अलग-अलग हॉट पोज दिए हैं। जिसे देख फैंस की नजर नहीं हट रही। फैंस को यह लुक खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को फैंस ने शेयर के साथ लाइक भी किया है। वहीं फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं स्टनिंग लुक, हॉट, लुकिंग ब्यूटीफुल। फैंस ने ऐसे कई कमेंट किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave a comment
scroll to top