Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम वीडियो वायरल होते हैं। कुछ अच्छे तो कुछ बहुत बुरे। वैसे तो इंटरनेट पर जानवरों व फनी वीडियो खूब देखने को मिलते हैं, लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप गुस्से से लाल हो जाओगे।

इसमें दुल्हा और दूल्हे को दिखाया जा रहा है। शादी जैसा माहौल भी बना हुआ है और कुछ गेम खेला जा रहा है। इन दोनों के साथ स्टेज पर कुछ लोग और भी हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी संपन्न होने के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने परिजनों के साथ स्टेज पर एक गेम खेलने नजर आ रहे हैं। दोनों इस दौरान मस्ती भी कर रहे हैं, लेकिन तभी दुल्हन गेम जीत जाती है और दूल्हा इस बात से चिढ़ जाता है। देखते ही देखता दूल्हा अपना आपा खो देता है और भरी महफिल में दुल्हन को तमाचा रसीद कर देता है।

दूल्हे की इस हरकत से दुल्हन काफी सहम गई और अपने दोस्त के साथ धीरे-धीरे स्टेज से उतर गई। इस वीडियो को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। अब लोग इ, वीडियो को देख कर रहे हैं कि ऐसा दूल्हा किसी को न मिले।

इस वीडियो को @SchengenStory नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। कैप्शन में जानकारी दी गई है, ‘भयानक नजारा. शादी में दुल्हन से गेम हारने पर दूल्हा उसे थप्पड़ मार देता है। यह नजारा उज्बेकिस्तान का है। नवविवाहिता जोडा मंच पर एक गेम खेल रहा था। मेहमान इस दौरान उन्हें चीयर कर रहे थे। लेकिन दुल्हन जैसे ही गेम जीती दूल्हा चिढ़ गया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here