Lagaan Reunion: सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी ‘लगान’ के 21 साल पूरे होने का जश्न अपने घर मरीना में मनाया. इस मौके को सेलिब्रेट करने फिल्म की शानदार स्टार कास्ट भी उनके घर पर मौजूद थी. फिल्म लगान 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी।

यह भारतीय सिनेमा में बनी सबसे सफल फिल्मों में से एक है. यह उन तीन भारतीय फिल्मों में से एक है जिसे ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया था. आमिर ने टीम के साथ किया सेलिब्रेट आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर ‘लगान’ टीम के इंटिमेट सेलिब्रेशन्स की एक वीडियो शेयर की है।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म का गाना ‘चले चलो’ बज रहा है. साथ ही पूरी टीम को एक साथ खूब मस्ती करते देखा जा सकता है. डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर, अखिलेंद्र मिश्रा, ग्रेसी सिंह, यशपाल शर्मा, रघुवीर यादव, राजेश विवेक उपाध्याय, दया शंकर पांडे, राजेंद्रनाथ जुत्शी, राजा अवस्थी, सुहासिनी मुले, प्रदीप राम सिंह रावत और अमीन गाजी के साथ कई और लोगों ने इस पर्सनल पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. ‘लगान’ आमिर खान और पूरी टीम के लिए एक भावनात्मक महत्व रखते हैं.

कोरोना महामारी के बीच साल 2021 में स्टार ने फिल्म रिलीज के 20 साल पूरे होने के मौके पर एक वर्चुअल गैदरिंग आयोजित की थी. लेकिन इस बार एवरग्रिन फिल्म का जश्न मनाने के लिए निर्देशक के साथ पूरी स्टार कास्ट एक साथ आई. वीडियो में आमिर खान, आशुतोष गोवारिकर और बाकी एक्टर्स को एक दूसरे से गले मिलते देखा जा सकता है. सभी हंसते और बात करते नजर आ रहे है.

आमिर को फूसबॉल टेबल पर खेलते भी देखा जा सकता है. पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने थे. उन्होंने वीडियो पर कमेंट कर बताया कि यह शाम बेहद शानदार थी. और भी कई फैंस ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि लगान आज भी उनकी फेवरेट है. साथ ही फैंस फिल्म के एक्टर्स को सालों बाद साथ देखकर भी खुश हो रहे हैं.

मालूम हो कि लगान, 1893 में भारत के औपनिवेशिक ब्रिटिश राज के विक्टोरियन काल के अंत में स्थापित एक कहानी है. फिल्म आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here