भारत में स्नेहा पॉल एक प्रसिद्ध अभिनेत्री, मॉडल और सोशल मीडिया स्टार हैं। वह मुख्य रूप से Web Series में काम करती हैं। स्नेहा उल्लू ऐप की स्टार हैं। स्नेहा पॉल ने सिर्फ 3 वेब सीरीज की, लेकिन उन्होंने खूब शोहरत हासिल की।

उनकी Web Series Charmsukh Chawl House ने उन्हें पहचान दिलाई। इसके बाद उन्होंने दो और Ullu ऐप वेब सीरीज पर काम किया। स्नेह पॉल की Web Series नीचे दी गई है। आप उन्हें ऑनलाइन देख सकते हैं।

स्नेहा पॉल की लाल लिहाफ एक और Web Series है जिसे वह उल्लू के साथ प्रोड्यूस करती हैं। लंबे समय में पहली बार स्नेहा उल्लू की वेब सीरीज में नजर आई थीं। कुसुम एक विवाहित महिला है। कुसुम का पति उससे बिल्कुल भी प्यार नहीं करता है, जिससे वह अकेलापन महसूस करती है।

Charamsukh Web Series

Charmsukh Chawl House उल्लू ऐप पर सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक है। स्नेह पॉल ने इस वेब सीरीज में पहली बार उल्लू ऐप के साथ काम किया है। इस वेब सीरीज में स्नेहा ने रीनू भाभी का रोल प्ले किया था। वह चार्मसुख चॉल हाउस वेब सीरीज के बाद मशहूर हुईं।
Charmsukh Chawl House मुंबई में एक चॉल की कहानी कहता है। वहां एक परिवार रहता है। रीनू का देवर कुछ दिनों के लिए उनके घर पर रहने आता है। उसे उससे प्यार हो जाता है। वह भी उसके लिए गिरती है। वे कुछ समय बाद अंतरंग हो जाते हैं। आगे क्या होता है यह जानने के लिए चार्मसुख चॉल हाउस उल्लू ऐप देखें।

Charamsukh Part 2

इस वेब सीरीज के पहले सीजन को जारी रखा गया है। पहले सीज़न में रीनू और उसका देवर एक रिश्ते की शुरुआत करते हैं। इस सीजन में दिखाया गया है कि रीनू और उसका पति कुछ दिनों के लिए अपने गांव जाते हैं, जहां वह फिर अपने देवर से मिलती है।

रीनू और उसका साला फिर से अपनी प्रेम कहानी शुरू करते हैं। इस बार रीनू के पति को उनके अफेयर के बारे में पता चलता है। उल्लू ऐप पर आप Charmsukh Chawl House 2 देख सकते हैं कि आगे क्या होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here