Aashram 3: आश्रम सीजन 3 वेब सीरीज के रिलीज होने के पहले ही ईशा गुप्ता ने अपने रोल को लेकर हाल में एक बयान दिया है। वही बॉलीवुड की अभिनेत्री अपकमिंग वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आएंगी।

ऐसा माना जा रहा है कि आश्रम 3 वेब सीरीज इस और भी दिलचस्प कहानी लेकर आएगी। कहानी के साथ ही बॉलीवुड की सुपरबोल्ड अभिनेत्री ईशा गुप्ता इस वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस के जरिए जमकर धमाल मचाने वाली है। वेब सीरीज रिलीज होने के पहले ही ईशा गुप्ता ने आश्रम को लेकर कुछ खास बातें बताई। ईशा ने बताया कि वह कैसे निराला बाबा के जाल में फंस गई।

ईशा की पूरी हुई तमन्ना

ईशा ने आश्रम-3 में काम करने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा, ‘मैंने जब लॉकडाउन के दौरान आश्रम सीरीज देखी थी तब एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इस आश्रम का हिस्सा बनूं और अनजाने में ही सही मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई। ऐसा लग रहा हैं कि इस सीरीज का मिलना, यूनिवर्स की तरफ से मेरे लिए एक तोहफे से भी बढ़कर हैं।’

ट्रेलर को देखकर फैंस उत्साहित हो गए

आपको मालूम होगा कि आश्रम 3 के 59 सेकंड के ट्रेलर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है। इस वेब सीरीज में बॉबी देओल निराला बाबा के रोल में नजर आएंगे। वहीं ट्रेलर में अभिनेत्री कि 6 बार झलक देखने को मिलती है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं की ईशा गुप्ता इस सीरीज के जरिए दर्शकों को अपना दीवाना बनाने की पूरी तैयारी में है।

ईशा की डायलॉग काफी धांसू है

आश्रम सीजन 3 वेब सीरीज में ईशा गुप्ता के आउटफिट का जिक्र करें तो ये सुर्ख लाल रंग की साड़ी में नजर आएंगी तो कहीं कहीं ये बॉर्डर वाली साड़ी में बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही है। ट्रेलर को देखकर ये भी लगता है कि ईशा गुप्ता के इस वेब सीरीज में कुछ ऐसे डायलॉग है ,जोकि ट्रेलर को काफी दिलचस्प बनाता है। उन्हीं में से एक डायलॉग ये है ‘बाबा जी आपकी की सदा ही जय हो, मैं आपके भीतर जो भगवान है ,मैं उसे पूरी दुनिया के सामने निकालकर ही दम लूंगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here